जरीन खान भले ही किसी तरह की कोई फिल्म नहीं कर रही हैं लेकिन उनको लेकर चर्चाएं होती रहती हैं। इस वक्त उन्होने शादी को लेकर कुछ ऐसा कह डाला है जो कि आपको हैरान करने के लिए काफी है।

 

गौरतलब है कि जरीन खान का कहना है कि शादी पर मेरा विश्वास नहीं है। जरीन खान ने कहा है कि साथ रहने के लिए दो लोगों को किसी तरह की कोई शादी करने की जरूरत नहीं है। जरीन खान का मानना है कि वो शादी नहीं करेंगी।

 

जैसे ही उन्होने ये बात कही लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं। हालांकि जरीन खान ने बात करते हुए ये भी कहा है कि ये उनकी पर्सनल राय है और जो भी शादी करना चाहता है वो उनके लिए कुछ नहीं कर रही हैं। क्योंकि इंडस्ट्री में भी लोग शादी करते हैं और किसी और को नहीं कह रही हैं।

 

 

जैसे ही उनका ये बयान सामने आया लोग सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं। उनका कहना है कि जरीन खान की सोच काफी अलग है। सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जरीन खान ‘हाउसफुल 2’ और ‘1921’ सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 

जरीन खान अक्सर अपने वजन को लेकर ट्रोल होती हैं। हालांकि वो कभी भी किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं देती है। सलमान खान के साथ जब उन्होने करियर की शुरुआत की तो ऐसा कहा जा रहा था कि वो आगे तक जाएंगी लेकिन उनका करियर कुछ खास नहीं चल पाया था।

 

फिलहाल वो कुछ छोटे मोटे प्रोजेक्ट्स करती रहती हैं। कुछ टीवी रियालिटी शो जैसे ट्रोल पुलिस में वो नजर चुकी हैं। कई बार वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर छाई रहती हैं।

Advertisement