नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पॉपुलर वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ (Sacred Games) हिट सीरीज में से एक रही है। इसमें सभी एक्टर्स की एक्टिंग को काफी सराहा गया फिर चाहे वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) रहे हों या फिर सैफ अली खान (Saif Ali Khan)। फिल्म में कई इंटीमेट सीन भी फिल्माए गए है, जिसमें से एक नवाज और 41 साल की एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे (Rajshri Deshpande) पर था। इस वेब सीरीज में इंटीमेट सीन करने मां ने मारा थप्पड़ के बाद एक्ट्रेस को पो-र्न एक्टर का टैग मिल गया था। ऐसे में अब राजश्री ने इस पूरे मामले पर रिएक्शन दिया है। उन्हें इस पर पछतावा हुआ है।

 

Nawazuddin Siddiqui संग इंटीमेट सीन पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

नवाजुद्दीन संग इंटीमेट सीन करके पछताई ये एक्ट्रेस, बोली - इमेज हुई खराब, फिर सेक्स तो...

 

एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे (Rajshri Deshpande) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने इंटीमेट सीन्स और लोगों के द्वारा की गई गलत हरकत पर रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा कि सेक्रेड गेम्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) संग उनके इंटीमेट सीन्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। उनके सीन्स न केवल वायरल हुए थे बल्कि उनके साथ छेड़छाड़ भी की गई थी और फिर उन्हें इंटरनेट पर शेयर किया गया था। एक्ट्रेस ने बताया कि इसके बाद उन्हें वैसी ही फिल्में ऑफर होने लगी थी। उन्हें लेकर कई कहानियां भी लिखी गई।

 

किसी ने नहीं किया सवाल – राजश्री

Rajshri Deshpande
Rajshri Deshpande

राजश्री देशपांडे (Rajshri Deshpande) ने इन सब मामलों को लेकर कहा कि उन्होंने ही केवल ये सीन सूट नहीं किया था। बल्कि उसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) भी शामिल थे। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि इसे डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) डीओपी में शामिल थे। उनसे किसी ने भी कुछ नहीं पूछा। एक्ट्रेस का मानना है कि किसी ने भी उन लोगों से नहीं पूछा कि उन्होंने इस सीन को क्यों शूट किया? या फिर एडिटर से नहीं कहा गया कि इस पर कट लगा देना चाहिए था।

 

नवाजुद्दीन संग इंटीमेट सीन करके पछताई ये एक्ट्रेस, बोली - इमेज हुई खराब, फिर सेक्स तो...

वो कहती है कि जो कुछ भी उस पर रोना नहीं चाहती हैं। बल्कि वो इस सीन को करने के दौरान काफी कंफर्टेबल रहीं। उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने सीरीज में सुभद्रा का रोल प्ले किया था। राजश्री ने सोसाइटी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी सोसाइटी में सबसे दुर्भाग्य बात यही है कि यहां पीरियड तक पर बात नहीं की जाती फिर से-क्स तो भूल ही जाइए।

Advertisement