अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन अक्सर ट्रोल होती हैं। कई बार कुछ ऐसा हो जाता है जो कि ना चाहते हुए भी उल्टा पड़ जाता है। जैसे इस वक्त उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी गाड़ी भूल जाती हैं।

ये सारा नजारा वहां खड़े पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया। नीसा देवगन इसके बाद बुरी तरह से ट्रोल की जा रही है और लोग फिर से वही आरोप लगा रहे हैं जो कि उनपर अक्सर लगता रहता है। वीडियो जब शुरु होता है तो आप देखेंगे की नीसा देवगन आती हैं और गाड़ी की तरफ बढ़ने लगती हैं।

 

तभी उनको एहसास होता है कि वो गाड़ी उधर नहीं है वो गलत रास्ते में जा रही हैँ। वो अचानक मुड़ती हैं और खुदपर हंसने लगती है। नीसा वापस लौटती हैं और अपनी गाड़ी में जाकर बैठ जाती हैँ। इसके बाद वीडियो सामने आकर वायरल हो रहा है और लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं।

लोग कर रहे हैं ट्रोल

एक ने लिखा है, ”लगता है ये भी विमल खाती है पापा की तरह।” एक ने लिखा, ”इतना पी ही क्यों लेती हो हर बार।” एक का कहना था, ”देखके कुछ ज्यादा ओवरएक्टिंग हो रही है।” एक ने लिखा, ”इतना क्यों पीती हो की गाड़ी ही भूल जाती हो।” एक ने लिखा, ”इतना मेकअप करने के बाद भी कितनी गंदी दिखती है वह।” एक ने लिखा, ”फोटो तो ऐसे ले रहे जैसे पबजी में रश कर दिया हो।” एक ने लिखा, ”ये सवाल यूपी पुलिस की परीक्षा में अगली बार आएगा, याद रख लेना।” इस तरह से लोग उनका मजाक बना रहे हैं।

नीसा देवगन पहले अपने स्किन कलर को लेकर ट्रोल होती थीं और काजोल हर बार ट्रोल्स को लताड़ लगा देती थीँ। हालांकि कई बार उनके ऐसे वीडियोज सामने आए हैं जिसको देखकर लगता था कि वो ड्रंक हैं, इस वजह से वो बुरी तरह ट्रोल होती रही हैं। फिलहाल आप देखिए ये वीडियो जो कि आग की तरह वायरल हो रहा है..

Advertisement