नोरा फतेही एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जो अपनी शानदार खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, उनकी नवीनतम फिल्म “मडगांव एक्सप्रेस”, जहां उन्होंने अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया, सोशल मीडिया पर सामने आई है।

खास बात यह है कि इन तस्वीरों में नोरा अपनी सामान्य हॉट इमेज से हटकर काफी अलग नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस और डांसर नोरा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

नोरा फतेही ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है जिसका सपना कई एक्टर्स देखते हैं। उन्होंने अपने शानदार डांसिंग मूव्स से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। हालांकि, नोरा के लिए यह मुकाम हासिल करना कोई आसान काम नहीं था। यहां तक ​​पहुंचने से पहले नोरा को कई रिजेक्शन का सामना करना पड़ा।

नोरा फतेही
नोरा फतेही

कास्टिंग डायरेक्टर्स की कड़वी बातें सुनकर रोती नजर आईं बॉलीवुड डीवा। नोरा के लिए अस्वीकृति कोई नई बात नहीं थी; हिंदी में पारंगत न होने के बावजूद, ऑडिशन के दौरान अक्सर उनका मज़ाक उड़ाया जाता था।

 

 

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें

 

बॉलीवुडलाइफ (@ibollywoodlife) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

नूरा फतेही ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। हाल ही में वह फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में नजर आईं। फिल्म का निर्देशन कुणाल खेमू ने किया था और इसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। ब्यूटी दिवा नोरा फतेही ने बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर के बारे में बात की है और मनोरंजन उद्योग में अपनी यात्रा के बारे में बहुत कुछ साझा किया है।

नोरा फतेही ने खुलासा किया कि उन्हें इंडस्ट्री में बहुत अस्वीकृति का सामना करना पड़ा और जब मुख्य भूमिकाओं के लिए ऑडिशन देने की बात आई तो उन्हें अक्सर नजरअंदाज कर दिया गया। मडगांव अभिनेत्री नोरा फतेही ने उल्लेख किया कि उन्हें उद्योग में बहुत अस्वीकृति सहनी पड़ी और जब मुख्य भूमिकाओं के लिए ऑडिशन देने की बात आई तो उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया।

उन्होंने यह भी बताया कि वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा। नोरा ने कहा, “मैं कभी उस बिंदु पर नहीं पहुंची जहां कोई मुझे किसी भूमिका के लिए होटल के कमरे में बुलाता।”

नोरा फतेही इस फिल्म के अलावा जल्द ही “डांसिंग डैड” और “मटका” जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। नोरा को आखिरी बार फिल्म “क्रैक” में देखा गया था, जहां उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा था।

Advertisement