नई दिल्ली। अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर चर्चा में आई एक्ट्रेस नेहा पेंडसे एक बार फिर सुर्खियों में हैं। नेहा ने शादी के बाद इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि उनके पति शार्दुल का पहले दो बार तलाक हो चुका है और उनके बच्चे भी हैं। एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद से सोशल मीडिया पर सवालों की झड़ी लग गई और उन्हें ट्रोल भी किया गया। अब नेहा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि मैं भी तो वर्जिन नहीं हूं।

ट्रोलर्स को दिया जवाब

ट्रोलर्स को दिया जवाब

टेलीविजन के कॉमेडी शो ‘मे आई कम इन मैडम’ से हिंदी दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने हाल ही अपने बॉयफ्रेंड शार्दुल से मराठी रीति रिवाज से शादी रचाई। शादी के बाद उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि उनके पति पहले से ही तलाकशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद उन्हें ट्रोल किया गया जिसका अब उन्होंने अपने अंदाज में जवाब दिया है। नेहा ने इंटरव्यू में कहा कि शार्दुल की पहले भी दो शादियां हो चुकी हैं और उनकी एक-एक बेटी है।

इस वजह से शार्दुल आए पसंद

इस वजह से शार्दुल आए पसंद

उन्होंने आगे कहा कि शार्दुल ने मुझसे कभी कुछ नहीं छिपाया, वह भी तब से जबसे मैं उन्हें जानती हूं। इन सब बातों से कुछ नहीं होतो जिंदगी यहीं नहीं रुक जाता है, शार्दुल ने बहुत अच्छे से सबकुछ मैनेज किया हुआ है। वैसे तो शार्दुल बहुत गंभीर हैं लेकिन उनके पहले ब्रेकअप के बाद मेरे अनुभव काफी खराब रहे थे। उस समय मैंने सोचा काम से काम रखते हैं। उन्होंने आगे कहा कि शार्दुल मुझे पहली-दूसरी मुलाकात में ही पसंद आने लगे थे। उनकी एक बात अच्छी लगी कि उन्होंने सीधे कहा मैं तुम्हें डेट कर तुम्हारे बारे में जानना चाहता हूं।

 

लोग तलाकशुदा होने की बात क्यों करते हैं: नेहा

लोग तलाकशुदा होने की बात क्यों करते हैं: नेहा

नेहा आगे बताती हैं कि उनके इस सवाल पर मैंने जवाब में कहा था कि ‘मैं 20 साल की नहीं हूं जो देखते हैं कैसा चलता है कैसा नहीं, मैं 35 की हूं और वर्जिन भी नहीं हूं’। नेहा ने कहा कि लोग उनके तलाकशुदा होने की बात क्यों करते हैं, मैं भी तो वर्जिन नहीं हूं। मेरे मामले में तो शादी तक बात आते-आते दुल्हा ही लापता हो गया। उन्होंने कहा कि शार्दुल ने शादी पर भरोसा जताया इसके लिए मैं उनकी तारीफ करती हूं।

 

अपने रिश्तों का किया खुलासा

अपने रिश्तों का किया खुलासा

नेहा पेंडसे ने अपने जीवन के बारे में बात करते हुए कहा कि शादी से पहले मैं तीन बार रिलेशन में रही लेकिन किसी के साथ रिश्ता लंबा नहीं चल सका, इन असफलताओं से मैं काफी मजबूत हो गई। बता दें कि नेहा ने 5 जनवरी को शार्दुल के साथ सातफेरे लिए हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरआत टीवी इंडस्ट्री से की, उनका पहला सीरियल ‘कैप्टन हाउस’ था। नेहा ने ‘प्यार कोई खेल नहीं’ और ‘देवदास’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

Advertisement