बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान ने अपने हस्बैंड सैफ अली खान पटौदी को लेकर दिया है एक ऐसा स्टेटमेंट जिस पर लोगों की नजरें गई कर दिया सभी ने रिऐक्ट करीना अपनी बेबाकी की वजह से हमेशा ही तारीखों में रहती है इस बार सैफ अली खान पटौदी की तारीफ करना करीना को पड़ गया काफी भारी.

 

दरअसल तारीफ यूं ही करती है अगर करीना तो कोई नहीं करता रिऐक्ट लेकिन शादी के पीछे सैफ अली खान पटौदी की खूबसूरती उनका हैंडसम फेस करार दिया करीना कपूर खान ने कारण जिसे लोगों ने नए पसंद किया वेल रणवीर अलाहबादिया के पॉडकास्ट में करीना स्पॉट की गईं थीं सैफ अली खान पटौदी की तारीफ करते हुए.

 

जहाँ नेटिजन्स ने करीना के लव स्टोरी को अलग ही लेवल पर ले जाने का मन बना लिया दरअसल इस मौके पर करीना ने कहा कि मैंने इस सैफ अली खान पटौती से इसलिए शादी की क्योंकि मुझे सैफ काफी अट्रैक्टिव लगें सबसे पहली सच्चाई यही है फैक्ट है कि वो आई थिंक स्ट्रीमली हैंडसम है और मैंने उन्हें देखा तो मैं मुझे ऐसा लगा.

जैसे मैंने इतना हैंडसम इतना गुड लुकिंग शख्स कभी नहीं देखा शो नैचुरल एरॉयल एरा था उनका और नैचुरल ग्लिंटन उनकी आँखों में था बहुत ही चार्मिंग था वो बहुत ही काइन्ड आईस वाले शख्स थे जो मेरे आँखों के सामने मेरा दिल ले गए थे ये करीना ने सैफ ही कर दी तारीफ और करीना कहीं ये कहना लोगों को हैरान कर गया.

अभी भी सैफ को डिस्कवर कर रही हैं करीना ये कहना है करीना का तो सभी नेटिजंस ने कहा गलत गलत गलत नेटीजन्स का कहना है कि करीना कपूर खान ने सैफ से शादी की सिर्फ और सिर्फ पैसे के लिए मेन फैक्टर यही था ओनली मनी सैफ को देखते ही उन्हें सिर्फ पैसा ही दिखाई दिया था पैसा ही था जो सबसे खूबसूरत था.

पहली नजर में काफी पैसे दिख गए ये कहना है लोगों को क्योंकि करीना उम्र में काफी छोटी है सैफ अली खान पटौदी से फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बतायें

Advertisement