वर्तमान समय में हर तरफ रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर बाजार गर्म है। दर्शक फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं वहीं फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छी कमाई भी कर रही है।

 

इसी बीच इस फिल्म में रणबीर के साथ कुछ बो-ल्ड सीन देने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी भी चर्चा में आ गई हैं। पिछली फिल्मों से तृप्ति डिमरी को इतनी पहचान नहीं मिली थी जितनी इन सीन्स की वजह से मिल गई है।

न्यू-ड सीन्स से तृप्ति डिमरी को मिली खास पहचान-

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बैसे तो पहले ही खबरों में थी। एनिमल के बारे में तो पहले ही यह साफ हो गया था कि सेंसर बोर्ड ने इसे ए-ड-ल्ट सेर्टिफिकेट दिया है। फिल्म में बहुत सारी हिं-सा की बातें ट्रेलर के बाद होने लगी थी, लेकिन जिस बात ने फिल्म देखने वालों को जबर्दस्त झटका दिया है, वह है एनिमल में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का रोल।

तप्ति डिमरी फिल्म एनिमल में ज्यादा वक्त के लिए नजर नहीं आई परंत दूसरे हाफ में उन्होंने अपने किरदार से हलचल पैदा कर दी। एनिमल के दूसरे हाफ में तृप्ति ने रणबीर कपूर के साथ एक लव मेकिंग सीन किया है, जिसमें तृप्ति और यह हीरो दोनों बिस्तर में न्यू-ड नजर आते हैं।

फिल्म के इस सीन ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है। हर तरफ इस सीन को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं। फिल्म के इस सीन की क्लिपिंग वायरल हो गई और अब लोग ढूंढ रहे हैं कि आखिर तृप्ति डिमरी हैं कौनॽ जाहिर है कि इससे पहले तृप्ति इतनी सुर्खियों में कभी नहीं थी।

तृप्ति डिमरी का करियर-

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में कैरेक्टर आर्टिस्ट की तरह छोटी-सी भूमिका करने वालीं तृप्ति इससे पहले चार फिल्मों में हीरोइन बनकर आ चुकी हैं। उनका करियर छह-सात साल पुराना है।

वह सबसे पहले श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम में एक छोटी-सी भूमिका में नजर आई थीं। फिर वह सनी देओल बॉबी देओल और श्रेयस तलपडे की फिल्म पोस्टर बॉय्ज में दिखीं, परंतु उनके करियर को बड़ा उछाल मिला, जब निर्देशक इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म लैला-मजनूं में लीड रोल दिया। मगर ये फिल्में फ्लॉप रहीं।

इसके बाद तृप्ति ओटीटी पर रिलीज हुई दो फिल्मों बुलबुल (2020) और कला (2022) में केंद्रीय भूमिकाओं में थीं। दोनों में कहानी उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती है। दोनों फिल्मों में उनके काम को बहुत सराहा गया, परंतु बॉलीवुड की मेनस्ट्रीम फिल्मों के दर्शकों के बीच उनकी पहचान नहीं मिली थी। आज एनिमल की वजह से तृप्ति लगातार सुर्खियों में हैं।

Advertisement