Vidya Balan Cried After Mahesh Bhatt Call: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री अपनी खास पहचान बनाई है। विद्या की गिनती उन अभिनेत्रियों में होती है जिन्होंने अपने करियर में एक से एक बढ़कर एक चैलेंजिंग रोल को बखूबी पर्दे पर उतारा है। फिर चाहे ‘परिणीता’ की सीधी सादी देखने वाली लड़की का किरदार हो या फिर सिल्क स्मिता बनकर ‘द डर्टी पिक्चर’ में अपनी बोल्डनेस का तकड़ा लगाना हो। आज हम आपको विद्या (Vidya Balan) से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं।

विद्या बालन का सपना

 

विद्या बालन(Vidya Balan) के करियर में एक समय पर उन्हें काफी उतार-चढ़ाव देखना पड़ा। उस समय उनकी कई सारी फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप जा रही थीं। उस समय एक्ट्रेस ने उस डायरेक्टर की फिल्म साइन की थी जिसके साथ एक फिल्म करना उनका सपना था। हम बात कर रहे है फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की। आशिकी, सड़क, दिल है कि मानता नहीं, जिस्म और मर्डर जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले महेश भट्ट के साथ फिल्म करना विद्या (Vidya Balan) का शुरूआत से सपना रहा है। फ्लॉप फिल्मों के बाद विद्या ने महेश की एक फिल्म साइन की थी।

महेश भट्ट ने किया कॉल (Vidya Balan Cried After Mahesh Bhatt Call)

 

हालांकि विद्या बालन(Vidya Balan) की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इसी फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाने के बाद उनके पास महेश भट्ट (Mahesh Bhatt)का एक फोन कॉल आया था। उस एक फोन कॉल के बाद विद्या फूट-फूटकर रोई थीं। तब उन्हें उनके पति सिद्धार्थ ने संभाला था।

क्यों फूट-फूटकर कर रोई

 

कहानी एक्ट्रेस ने खुद बताया था कि वो महेश भट्ट (Mahesh Bhatt)सिर्फ एक फोन फॉल के बाद अपने आंसुओं को बहने से नहीं रोक पाई थीं। विद्या ने बताया कि ‘महेश भट्ट साहब ने रविवार की सुबह मुझे फोन किया और कहा विद्या आई एम सॉरी लेकिन हमारी अधूरी कहानी नहीं चली।’ उनकी यह बात सुनकर मैं बुरी तरह से रोने लगी थी, मुझे यह समझ नहीं आ रहा था कि मैंने क्या गलती कर दी है। दरअसल, इस फिल्म से पहले उनकी घनचक्कर, शादी के साइड इफेक्ट्स और बॉबी जासूस समेत तीन फिल्में फ्लॉप हुई थीं।

पति लेकर गए थे मंदिर (Vidya Balan Cried After Mahesh Bhatt Call)

मेरे इस कदर फूट-फूटकर रोने की वजह से मेरे पति सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur) मुझे चेंबूर के साईं बाबा मंदिर ले गए। उस समय मुंबई में बारिश हो रही थी और मैं जिस तरह से कार में रोई जा रही थी, वो बारिश को मुकाबला कर सकती थी। मेरे अंदर बस यही चल रहा था कि मैंने क्या गलत किया है और उससे पहले क्या अच्छा किया था? फिर मैंने खुद से कहा कि सब भूल जाना चाहिए और इस सफर का मजा लेना चाहिए। जैसे अगर कोई शादी टूट जाती है तो हम यह नहीं कह सकते है कि उस कपल ने कभी एक भी पल साथ में खुशी से नहीं जिया है।

‘हमारी अधूरी कहानी’ (Vidya Balan Cried After Mahesh Bhatt Call)

विद्या बालन (Vidya Balan)’हमारी अधूरी कहानी’ को लेकर बहुत खुश और एक्साइटेड थीं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) लीड रोल में नजर आए थे। राजकुमार फिल्म में विद्या के पति बने थे और इमरान हाशमी से शादीशुदा विद्या को प्यार हो जाता है। फिल्म राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की वजह से इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और विद्या (Vidya Balan) नहीं मिल पाते है और बाद में फिल्म में इमरान (Emraan Hashmi)की मौत हो जाती है।

Advertisement