बड़ा खुलासा: बॉलीवुड हीरोइन रेखा ने अपनी सेक्रेटरी फरजाना से बनाये थे संबंध?मचा बवाल।

बड़ा खुलासा: बॉलीवुड हीरोइन रेखा ने अपनी सेक्रेटरी फरजाना से बनाये थे संबंध?मचा बवाल। एक्ट्रेस रेखा बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं लेकिन एक्ट्रेस की कुछ ऐसी स्थितियां हैं जिनके बारे में हम चर्चा करते रहते हैं। दरअसल, आप जानते होंगे कि अभिनेत्री रेखा को हमेशा एक सेक्रेटरी के साथ देखा जाता है जिसकी प्रभारी रेखा खुद होती हैं। भाभी ने लगाए गंभीर आरोप, तो आइए आज जानते हैं पूरा मामला-

दरअसल, हम बात कर रहे हैं रेखा की पर्सनल सेक्रेटरी फरजाना की, जो 30 साल से भी ज्यादा समय तक रेखा के साथ साये की तरह रहीं। फरजाना के बाल पहले स्टाइलिश थे। रेखा और फरजाना ने कई सालों तक साथ काम किया। ऐसे में दोनों के बीच दोस्ती गहरी हो गई और रेखा ने उन्हें अपना सेक्रेटरी बना लिया.

 

बहुत कम लोग जानते हैं कि रेखा फरजाना की जिंदगी में बहुत अहमियत रखती हैं। इस बात का सबूत ये है कि अगर किसी को किसी एक्ट्रेस से मुलाकात करनी हो तो वो पहले फरजाना की इजाजत लेता है. लेकिन फिर इनके रिश्ते में एक हैरान कर देने वाला मोड़ आया. जब रेखा की भाभी यानी मुकेश अग्रवाल के बड़े भाई की पत्नी ने फरजाना पर आरोप लगाया था कि उनका और रेखा का रिश्ता पति-पत्नी का है और इसीलिए वे साथ रहते हैं।

इस बात का खुलासा यासिर उस्मान द्वारा लिखी गई एक्ट्रेस रेखा की बायोग्राफी में हुआ। जिसमें साफ लिखा था कि दोनों सालों से रिलेशनशिप में थे। हालांकि रेखा और फरजाना ने कभी इस मामले पर बात नहीं की. कुछ लोगों का यह भी कहना है कि रेखा को फरजाना में बिग बी की झलक दिखती है। क्योंकि वह हमेशा अपना हेयरस्टाइल बिग बी की तरह ही रखती हैं।