शनाया कपूर ने करण जौहर की फिल्म के लिए जब अपना पहला फोटोशूट करवाया था, तब से आज तक वो छाई रहती हैं। फिल्मों में काम ना करने के बाद भी लोगों ने उनको जमकर प्यार दिया है।

हालांकि अब शनाया कपूर का ग्लैमरस अंदाज खबरों का हिस्सा है और इस मौके पर वो एक इवेंट पर पहुंची थीं। शनाया कपूर ने इस दौरान बेहद छोटी ड्रेस पहनी थी जिसमें पैंट का कुछ लेना देना नहीं हैं। जैसे ही उनका ये वीडियो सामने आया लोग उनकी हॉ-टने-स के दीवाने हो गए।

हालांकि सेक्सी शनाया का ये अंदाज कुछ लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। वायरल वीडियो में लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा है, ”वह बहुत सुंदर है और यह अनावश्यक रूप से बहुत छोटा है।” एक का कहना था, ”सबसे खराब कपड़े पहनने की प्रतियोगिता शुरू…।”

एक ने लिखा, ”इसका हाल भी गोविंदा की बेटी वाला है… कितने साल से लॉन्च ही नहीं हो पा रही। ”एक का कहना है, ”ये ड्रेस अब खिंचने से लंबी नहीं होने वाली।” एक ने लिखा, ”नई पीढ़ी की कैटरीना कैफ।”

इस तरह से लोग कमेंट्स कर रहे हैं लेकिन शनाया ने किसी तरह का रिएक्शन नहीं दिया है। गौरतलब है कि शनाया कपूर संजय कपूर की बेटी हैं और उनके लुक्स की अक्सर तारीफ होती है। ऐसा कहा जाता है कि जब वो फिल्मों में आएंगी तो उनको काफी पसंद किया जाएगा।

हालांकि होगा क्या ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। करण जौहर एक फिल्म बना रहे हैं जिसमें वो शनाया के समेत कई कलाकारों को मौका दे रहे हैँ। शनाया कपूर का अभिनय करियर कैसा रहता है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, फिलहाल वो कई तरह से तैयारी कर रही हैं। आप देखिए उनका ग्लैमरस अंदाज जो कि शानदार है..

 

Advertisement