Ileana D’Cruz Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। कुछ समय पहले ही इलियाना डिक्रूज एक प्यारे से बेटे की मां बनी हैं। उनकी प्रेग्नेंसी ने भी इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। इलियाना डिक्रूज की प्रेग्नेंसी की खबर समाने आते ही लोगों ने तरह तरह की बातें शुरू कर दी थीं। आपको बता दें कि इलियाना ने अभी तक शादी नहीं की है और वह बिना शादी के ही एक प्यारे से बेटे की मां बन गई हैं।

इलियाना डिक्रूज का 37वां जन्मदिन
बॉलीवुड के साथ साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस इलियाना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। पहले लोगों नें इलियाना के मोटापे को लेकर सवाल पूछना शुरू कर दिया था। उसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर भी कई तरह की बातें होने लगी थीं। लोग जानना चाहते थे कि इलियाना के होने वाले बच्चे के पिता कौन हैं। हालांकि बेटे के जन्म के बाद इलियाना ने लोगों को इस बारे में जानकारी दी थी। इलियाना डिक्रूज आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। आइए इस मौके पर जानते हैं उनके कुछ खास सीक्रेट्स।

Ileana DCruz

बिना शादी के ही मां बनी हैं इलियाना
इलियाना ने कुछ समय पहले ही एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है, लेकिन इस खबर ने इलियाना को इस कदर चर्चाओं में लाकर खड़ा कर दिया था कि हर तरफ वो ही छा गई थीं। कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस कैटरीना की भाभी बन सकती हैं, लेकिन बाद में कुछ और ही सच सामने आया था। इलियाना ने खुद सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर की फोटो शेयर की थी। हालांकि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

19 साल की उम्र में शुरू कर दी थी एक्टिंग
आपको बता दें कि इलियाना डिक्रूज को बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था। वह पढ़ाई की जगह एक्टिंग करने में ज्यादा खुश रहती थीं। ऐसेमें 19 साल की उम्र में ही उन्होंने एक्टिंग के करियर में अपना पैर जमा लिया था। इलियाना ने साउथ की फिल्म ‘देवासु’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट न्यू कमर ऑफ साउथ का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था

नींद में चलने की है आदत
इलियाना ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें नींद में चलने की आदत है। कई बार एक्ट्रेस ने इस बात को नोटिस किया है कि वो नींद में कुछ ऐसा करती हैं जो सामान्य नहीं है। एक्ट्रेस ने बताया था कि अगर वो नींद में नहीं चलती हैं तो सुबह उन्हें अपने पैरों में सूजन और जख्म देखने को मिलते हैं।

Advertisement