माँ और बच्चे का रिश्ता इस दुनिया में सारे रिश्ते से मजबूत सच्चा और सबसे खूबसूरत होता है माँ के साथ बच्चे का रिश्ता और बच्चे के साथ माँ का अनोखा रिश्ता दुनिया में सारे रिश्तो से अनोखा है खूबसूरत है आइये हम आपको बता दें इससे रिश्ते की वजह से ही तो ऐश्वर्या राय बच्चन पूरी तरह से बदल गई जी हाँ ऐश्वर्या जो बेहद ग्लैमरस रहती थी.

 

बेहद हॉट एंड सिजलिंग नजर आती थी वो बिल्कुल माँ के ना सिर्फ रोल में परफेक्ट हुई बल्कि माँ की ज़िम्मेदारियां निभाते हुए एक माँ होने की फर्ज को निभाती भी उन्होंने अपनी पर्सनैलिटी में भी काफी बदलाव लाया खैर यहाँ आज हम आपको एक सच बताना चाहेंगे अपनी बेटी आराध्या बच्चन के आगे ऐश्वर्या पूरे बच्चन परिवार को साइड लाइन कर देती है.

 

और इसका उन्हें एहसास है कि कोई न कोई तो जरूर होगा बाकी चीजों को साइड लाइन कर उनके रिश्ते को समझने वाला जी हाँ माँ की ममता से सर्वप्रिय कुछ भी नहीं माँ की ममता ही थी जिसने उनके संतान को बाकी हर बुरी नजर से दूर रखा ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या बच्चन के लिए हमेशा ऐसी सोच रखती है.

ओवर प्रोटेक्टिव ऐश्वर्या ने बच्चन परिवार को हमेशा साइडलाइन किया बेटी की खातिर जिसके कारण बच्चन परिवार को ऐश्वर्या राय बच्चन के इस व्यवहार से तकलीफ नहीं रही क्योंकि बात घर की लाडली की रही है पिछले दिनों आपको बता दें जलसा छोड़ मायके में पहुंचीं ऐश्वर्या ने अपनी माँ वृदा के जन्मदिन पर खास पार्टी की.

 

इसके पहले ऐश्वर्या राय बच्चन पेरिस में अपनी बेटी के साथ नजर आई थीं कान्स के रेड कार्पेट पर और वही इसके पहले होली के मौके पर भी ऐश्वर्या अपने पूरे परिवार को छोड़कर पति और बेटी को लेकर सेपरेट होली पार्टी थ्रोबैक करते नजर आई थीं बेटी हायर एजुकेशन के लिए फॉरेन में सेटल हो सकती है.

इस कारण ही ऐश्वर्या अपनी बेटी को लेकर काफी ज्यादा सतर्क है बेटी के लिए उन्होंने अलग होली पार्टी की थी उनके फ्रेंड्स के साथ उन्हें स्पेशल मोमेंट मिले इसके लिए जिसमें जया अमिताभ शामिल नहीं थे हर इवेंट में ऐश्वर्या अपनी बेटी को लेकर चाहती है.

 

लेकिन बच्चन परिवार के जरूर कामो में उन्हें ना शामिल होने पर किसी तरह के रिश्ते में दरार का सामना नहीं करना पड़ता फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं

Advertisement