आमिर खान की बेटी आयरा खान दुल्हन बनने वाली है और आमिर खान लगातार खास लोगों से मिल रहे हैं। इस वक्त एक तस्वीर सायरा बानों की वायरल हो रही है जिनके साथ आमिर खान नजर आ रहे हैं।

दंगल अभिनेता को सायरा बानों के कदमें के पास बैठे हुए देखा जा सकता है। इस दौरान आमिर खान अकेले नहीं थे बल्कि उनके साथ उनकी पूर्व पत्नी किरण राव और मां भी मौजूद थीँ। एक फोटो में आमिर खान सायरा हैं और दूसरी में आमिर की मां जीनत खान, एक्स वाइफ किरण राव और बहन निखहत खान भी दिखाई दे रहे हैं।

इस मुलाकात के बाद सायरा बानों ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों के साथ एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। इस दौरान उन्होने आमिर खान की बेटी की शादी से लेकर दिवंगत अभिनेता और उनके पति दिलीप कुमार को लेकर भी बातें की।

सायरा बानों का पोस्ट

सायरा बानों ने लिखा, ”कैलेंडर के बदलने के साथ ही जीवन विस्तारित और विकसित होता रहता है। जैसे-जैसे साल बदलते हैं और समय आगे बढ़ता है, एक नया नजरिया हमारे अस्तित्व में नई जान फूंक देता है।

इस निरंतर परिवर्तन के बीच, एक निरंतरता बनी हुई है। आज उन लोगों की उपस्थिति है जिन्होंने हमारे साथ हमारे जीवन की यात्रा साझा की है। साहब और मेरे लिए, आमिर एक अपरिवर्तनीय उपस्थिति रहे हैं।

आमिर आज भी दिलीप साहब और उनके द्वारा भारतीय सिनेमा में लाई गई हर चीज के प्रति गहरी प्रशंसा रखते हैं।” इसके अलावा उन्होने लिखा, ”आमिर कुछ कठिन समय में मेरे साथ रहे हैं।

मुझे याद है जब मैं दिलीप साहब की आत्मकथा, “द सब्सटेंस एंड द शैडो” तैयार कर रही थी, तो आमिर ने हर संभव तरीके से कदम बढ़ाया, समर्थन की पेशकश की और मदद के लिए हाथ बढ़ाया।

ये ऐसे क्षण हैं जो आपको वास्तव में उस तरह के व्यक्ति की सराहना करने पर मजबूर करते हैं जो फिल्म उद्योग की चकाचौंध और ग्लैमर से परे है।” सायरा बानों आगे लिखती हैं, ”कल, मुझे आमिर, किरण और ज़ीनत आपा, जो आमिर की मां हैं, एक बेहद शालीन और असाधारण महिला हैं, का अपने घर में स्वागत करते हुए खुशी हुई।

नए साल की शुरुआत गर्मजोशी से भरी संगति, हार्दिक बातचीत और दिलीप साहब के साथ यादों की गलियों में आनंददायक सैर के साथ करना अद्भुत था।”

इसके अलावा भी उन्होने काफी कुछ लिखा है, इसके लिए आप पढ़िए सायरा बानों का ये पोस्ट..

 

Advertisement