बेटी को जन्म देने के बाद आलिया भट्ट ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, फैंस के लिए नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Alia Bhatt Boldest Photo after Baby Girl Delivery: आलिया भट्ट ने 6 नवंबर, 2022 को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया और कुछ ही दिनों में एक्ट्रेस डिस्चार्ज होकर घर चली गईं। न आलिया और न रणबीर, इस दौरान आलिया की नन्ही पारी की कोई तस्वीर सामने आई।

आपको बता दें कि आलिया ने अब खुद अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. प्रेग्नेंसी डिलीवरी के बाद ये तस्वीर आलिया की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये फोटो।

बेटी के जन्म के बाद आलिया ने शेयर की अपनी तस्वीर

जैसा कि हमने आपको अभी बताया आलिया भट्ट ने 6 नवंबर 2022 को बेटी को जन्म दिया और कुछ समय बाद एक्ट्रेस काम पर भी लौट आईं। आलिया ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है जो काफी बोल्ड है। इस आरामदायक तस्वीर में आलिया का पोस्ट प्रेग्नेंसी ग्लो भी नजर आ रहा है और एक्ट्रेस अपने नो-मेकअप लुक में कहर ढा रही हैं।

आलिया के बोल्ड फोटो से नजरें नहीं हटेंगी

बता दें कि आलिया के इस फोटो में उनके चेहरे के कुछ हिस्से पर धूप लग रही है, बाल खुले हुए हैं और चेहरे पर कोई मेकअप नहीं है. इस फोटो में रणबीर कपूर की वाइफ ने कार्डिगन पहना हुआ है और नीचे शायद कुछ भी नहीं है. ऐसा इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि आलिया जिस तरह से बैठी हैं उन्होंने अपना घुटना मोड़ रखा है और उनके ऊपर कोई कपड़ा नहीं है।

आलिया ने इस फोटो के कैप्शन में ‘Cozy’ लिखा है और साथ में चाय के कप वाली इमोजी भी लगाई है। बता दें कि फिलहाल आलिया और रणबीर ने सोशल मीडिया पर न तो अपनी बेटी की फोटो शेयर की है और न ही उन्होंने यह बताया है कि उन्होंने अपनी परी का नाम क्या रखा है।