बेडरूम में नॉटी हुईं पूनम पांडे, कभी उल्टी होकर की ऐसी हरकत.. तो कभी गहरे गले वाली ड्रेस में…

Poonam Pandey Bold Photos: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपनी अदाओं से गदर काटने वाली पूनम पांडे ने एक बार फिर से अपने लुक से फैंस की सिट्टी पिट्टी गोल कर दी है। पूनम पांडे ने अपने नए लुक की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर किए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में पूनम पांडे बेडरूम में हद से ज्यादा से-क्सी अदाएं फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

एक्ट्रेस पूनम पांडे की बार ये प्रूफ कर चुकी हैं कि वो बोल्डनेस का दूसरा नाम हैं। आए दिन पूनम पांडे के एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक्स सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं। अब एक बार फिर से पूनम पांडे ने अपने हॉ-ट लुक से हर किसी को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस का नया लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखकर उनके फैंस उनके इस वीडियो को बार बार प्ले कर रहे हैं।

 

 

पूनम पांडे के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो हसीना इस दौरान नीले रंग की ब्रालैस स्ट्रैपी ड्रेस में बिस्तर पर कभी उल्टी होकर तो कभी सामने से क्ली-वेज फ्लॉन्ट करते हुए बो-ल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं। पूनम पांडे की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

 

 

पूनम पांडे हमेशा अपने हॉ-ट और बो-ल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कभी वो समंदर किनारे बि-किनी में अपनी बो-ल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी किसी इवेंट में हॉ-ट ड्रेस पहनी हुई स्पॉट हो जाती हैं। यंगस्टर्स के बीच पूनम का अलग ही क्रेज बना रहता है। अपनी इन सिजलिंग फोटो से वो अपनी परफेक्ट टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं।

यही नहीं कैज्युल और इंडियन ट्रेडिशनल अवतार में भी वो सोशल मीडिया पर नजर आ जाती हैं। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बो-ल्ड और हॉ-ट तस्वरी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। पूनम पांडे के लुक्स इंटरनेट पर वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लेते हैं। इसके साथ ही ये हसीना अपनी पर्सनल लाइफ और लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहती है।