बॉयफ्रेंड को लेकर फिसली जान्हवी कपूर की जुबान बोली- मुझे रोज रात को डिनर के बाद

Janhvi Kapoor जाह्नवी कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिससे फैंस उनके ग्लैमरस लुक्स से मदहोश हो जाते हैं. हाल ही में, डैड बोनी कपूर ने अपनी बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, जिसमें जान्हवी कपूर ब्लैक हेयर बैंड पहने और बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

 

Janhvi Kapoor जाह्नवी कपूर के जन्मदिन के मौके पर न सिर्फ उनके सभी दोस्तों और मशहूर हस्तियों ने बल्कि उनके बॉयफ्रेंड ओरहान ने भी उनके लिए एक प्यार भरा पोस्ट लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरी पयारी जान, बहुत-बहुत बधाई. Janhvi Kapoor याद रखें कि भगवान के माध्यम से सब कुछ संभव है और कभी भी हाँ नहीं कहो कि भगवान आपके लिए है। आपके द्वारा खोला गया दरवाजा किसी भी समय बंद किया जा सकता है।

 

हालांकि, जान्हवी कपूर को ओरहान की पोस्ट पर कई भद्दे जवाब मिले और उन्होंने लिखा, “आप और बेहतर कर सकते थे।” उसके बाद ओरहान ने दोबारा कमेंट करते हुए कहा, ”अपने बर्थडे पर नाराज मत होइए.” हालांकि इस कमेंट को लेकर जाह्नवी और उनके बॉयफ्रेंड के बीच काफी नोकझोंक भी हुई थी, लेकिन इसके बाद दोनों को मीडिया में देखा गया.

 

साथ ही जब Janhvi Kapoor जाह्नवी कपूर से मीडिया द्वारा एक निजी सवाल पूछा गया जिसमें उन्होंने कहा कि वह सेक्स के बारे में क्या सोचती हैं? तब जान्हवी कपूर ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि वह डिनर के बाद सेक्स करना चाहती हैं।

 

Janhvi Kapoor - बॉयफ्रेंड को लेकर फिसली जान्हवी कपूर की जुबान बोली- ‘मुझे रोज रात को डिनर के बाद