Bollywood S-e-x Scenes: आज के समय में बॉलीवुड फिल्मों में से-क्स सीन और इं-टिमे-ट सीन देना काफी ज्यादा आम हो चुका है। यहां तक की कुछ हसीनाएं तो ऐसी भी है जो कि ऐसे सीन देने में कभी भी पीछे नहीं हटती है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड के से-क्स सीन्स के बारे में बताने वाले हैं जो कि इतने ज्यादा बुरे हैं कि उन्हें आप देख भी नहीं पाएंगे।

फिल्म चिंगारी में सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती

सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म चिंगारी में दोनों ने इंटीमेट सीन दिया था और आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स के साथ एक्टर का ऐसा सीन देखकर हर कोई दंग रह गया था।

फिल्म जूली में संजय कपूर और नेहा धूपिया

बता दे कि संजय कपूर और नेहा धूपिया की फिल्म जूली में काफी ज्यादा से-क्स सीन दिखाया गया था। कुछ लोगों को तो इसको देखने की भी अनुमति नहीं मिली थी। इस दौरान देखा गया किनेहा धूपिया बिस्तर पर न-ग्न अवस्था में लेटी हुई नजर आई और एक गुलाबी कंबल उनके पास में था। जिससे कि उन्होंने अपने आधे शरीर को ढका हुआ था।

Bollywood sex scenes

फ़िल्म अइया में रानी मुखर्जी और पृथ्वीराज

रानी मुखर्जी और पृथ्वीराज की फिल्म अय्या में भी वास्तविक से-क्स सीन दिखाया गया था। जिसमें सारी हदें पार कर दी गई थी और आपको बता दें कि जिसके चलते यह फिल्म भी काफी सुर्खियों में रही थी।

फ़िल्म हेट स्टोरी में पाओली डैम और जॉय सेनगुप्ता

पाओली डैम और जॉय सेनगुप्ता की फिल्म हेट स्टोरी में भी से-क्स सीन दिखाया गया था। इस फिल्म में पाओली डैम के निभाए गए रोल को एक सबसे सर्वश्रेष्ठ वै-श्या बनना था। लेकिन दोनों किरदारों के बीच में काफी ज्यादा इंटीमेट सीन दिखाए गए।

डर्टी पॉलिटिक्स फिल्म में ओमपुरी और मल्लिका शेरावत

ओम पुरी और मल्लिका शेरावत की फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में काफी ज्यादा सेक्स सीन दिखाए गए थे और आपको बता दें कि यह एकदम वास्तविक फिल्म नजर आई थी। ओम पुरी और मल्लिका शेरावत ने इस फिल्म में इतनी ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे कि यह फिल्म दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गई थी।

Advertisement