बॉलीवुड में ऐसे कई सुपरस्टार हैं जो अपनी कामयाबी के बाद भी जमीन से जुड़े माने जाते हैं. यह केवल कहने भर वाली बात नहीं बल्कि ऐसे सरेआम कई बार देखने को भी मिला है. कई बार ये बड़े स्टार खुद से बड़े स्टार्स को इज्जत देते नजर आये हैं. आज के इस आर्टिकल में ऐसे ही कुछ सुपरस्टार्स के जिक्र करेंगे.

शाहरुख को बेटे की तरह चाहते थे Dilip Kumar, सायरा बानों ने बताई थी इसकी असली वजह...सुनकर हो जाएंगे भावुक - Dilip kumar death news dilip kumar considered shah rukh khan a1.शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का आज दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। इतने बड़े स्टार होने के बावजूद भी बड़ों के साथ वो बड़े विनम्र तरीके से पेश आते हैं। अपनों से बड़ी व्यक्ति का वो बहुत ही आदर करते है। कोई भी जगा हो वो पैर छूने में शरमाते नहीं हैं।

Why Dharmendra is grateful to Salman Khan - Rediff.com movies2. सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हमेशा बड़ों के साथ तहजीब से पेश आते हैं। इतने बड़े स्टार होने के बावजूद भी वो जमीं से जुड़े है।

when akshay kumar touches amitabh bachchan feet - जब अमिताभ के पैर छूने लगे अक्षय कुमार, जानें तब बिग बी ने दिया कैसा 'रिएक्‍शन' | खजाना मस्ती3. अक्षय कुमार अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के सुपरस्टार है। पिछले कई सालों से उनकी फ़िल्में लगातार हिट होती है। इतनी सफलता के बावजूद भी वो अपने संस्कार कभी नहीं भूले। जब भी अक्षय कुमार अपने से बड़े व्यक्ति से मिलते हैं तो उनके पैर जरूर छूते हैं।

Ranveer Singh falls at Akshay Kumar, Ajay Devgn's feet as he's late for Sooryavanshi trailer launch | ट्रेलर लॉन्च में लेट पहुंचने पर अक्षय ने की खिंचाई तो रणवीर ने पैर पकड़कर4.रणवीर सिंह बॉलीवुड के बिंदास अभिनेता रणवीर सिंह बड़े विनम्र अभिनेता है। अपनों से बड़ों के पैर छूने में वो कभी शर्माते नही।

इस हॉलीवुड स्टार के दीवाने हैं रणबीर कपूर, भारत आने पर यूं छुए थे एक्टर के पैर - when ranbir kapoor met robert de niro and acted as a crazy fan along5.रणबीर कपूर बॉलीवुड के अमीर घराने से ताल्लुख रखने वाले रणबीर कपूर बुजुर्गों का बहुत सम्मान करते हैं । प्लेबॉय वाली उनकी इमेज होने के बावजूद भी वो अपनों से बड़ों के पैर छूने में नही शरमाते।

6. कपिल शर्मा बॉलीवुड में आने से पहले कपिल शर्मा एक मिडिल क्लास से ताल्लुख रखते थे। इतनी शोहरत के बावजूद भी वो अपने संस्कार नही भूले। अपने शो पर आने वाले हर सीनियर एक्टर के कपिल कभी भी पैर छूना नहीं भूलते।

Advertisement