ब्राले’स होकर सामने से खोल दी पूरी ड्रेस, 22 की उम्र में हसीना के बो’ल्डने’स से मचा ब’वा’ल!

Avneet Kaur Bold Photos– अवनीत कौर इस वक्त ठान चुकी हैं कि वो अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट पर आग लगाती रहेंगी। उन्होने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जोकि आपको हैरान करने के लिए काफी हैं। उनके इस खुल्लम खुल्ला अवतार को लेकर चर्चा हो रही है।

अवनीत के इस लुक की बात करें तो उन्होने सामने से पूरी खुली ड्रेस में अपना सेक्सी लुक साझा किया है। अवनीत इस दौरान ब्रालेस होकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उन्होने तस्वीरों के साथ लिखा है, ”हमारे पास एक स्थिति है।” इसके बाद लोगों के ढेरों कमेंट्स सामने आ रहे हैं।

एक ने लिखा, ”जितना अधिक आप उजागर करेंगे, उतना अधिक हम इससे नफरत करेंगे….” एक ने लिखा, ”जितना नंगा उतना टीआरपी। लेकिन यह पाप है, कृपया सुधार जाओ।” एक ने लिखा, ”युवा पीढ़ी को क्यों बर्बाद करने पर तुली हो।” एक ने लिखा, ”हॉटी ऑन द फ्लोर।”

एक का कहना था, ”कहा हो तुम बाबू आओ ना।” इस तरह के कमेंट्स सामने आ रहे हैं और अवनीत ने रिेएक्शन नहीं दिया है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब अवनीत इस तरह के लुक के साथ धमाका किया है। वो अक्सर अपने सेक्सी लुक से फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं।

अवनीत कौर टीवी की मशहूर अदाकारा हैं और उन्होंने कई सारे सीरियल्स में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में भी काम किया। इसके बाद में ‘अलादीन’ में जैसमिन का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाई।

इतना ही नहीं अवनीत कौर ने इससे पहले मरदानी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। टीकू वेड्स शेरू फिल्म 23 जून को रिलीज हुई थी। फिलहाल आप देखें उनका ये पोस्ट जो कि खबरों का हिस्सा है..