बच्चन फैमिली का झगड़ा पिछले काफी दिनों से छाया हुआ था। हालांकि बेटी आराध्या के एनुअल फंक्शन में ऐश्वर्या अभिषेक की कैमिस्ट्री ने काफी कयासों को खत्म कर दिया। हालांकि सास जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन के साथ ऐश्वर्या के रिश्तों पर अभी भी सवालिया निशान लगा हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार दावा किया जा रहा है कि काफी लंबे से ऐश्वर्या की सास ननद उनसे बातचीत तक नहीं करती हैं।

श्वेता बच्चन-ऐश्वर्या राय के रिश्तों और बॉन्डिंग को लेकर कई किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक्टिंग को लेकर एक बार श्वेता बच्चन ने एक बार अपनी राय व्यक्त की थी। इस दौरान श्वेता बच्चन ने कुछ ऐसा कह दिया था कि जिसके कारण उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, श्वेता बच्चन ने कहा कि उनके भाई अभिषेक उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की तुलना में ‘बेहतर अभिनेता’ हैं। अब इसी पर नेटिज़न्स अपनी अनफ़िल्टर्ड राय व्यक्त कर रहे हैं।

Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते इंटरनेट पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। जबकि कई लोगों को यकीन है कि वे तलाक की ओर बढ़ रहे हैं, कुछ लोग सोचते हैं कि ऐश्वर्या के अपनी सास जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन के साथ रिश्ते में खटास चिंता का कारण है। लेकिन सच्चाई कोई नहीं जानता और बच्चन परिवार अपने पारिवारिक झगड़े को मीडिया की नज़रों से दूर रखने की पूरी कोशिश कर रहा है। इस बीच, हमारी नजर श्वेता के एक पुराने वीडियो पर पड़ी, जिसमें उन्होंने अपने भाई अभिषेक को अपनी पत्नी ऐश्वर्या से बेहतर अभिनेता बताया था।

Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan

कॉफी विद करण में अपने कार्यक्रम के दौरान श्वेता बच्चन ने अभिषेक को ऐश्वर्या से बेहतर अभिनेता बताया था। हाल ही में, एक रेडिटर ने श्वेता बच्चन का एक पुराना वीडियो निकाला, जब वह 2018 में अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ कॉफी विद करण शो में दिखाई दी थीं। पूरे शो के दौरान स्टार-बहन ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था। वायरल क्लिप में करण ने श्वेता से पूछा, ‘बेहतर अभिनेता अभिषेक या ऐश्वर्या?’ श्वेता ने बिना पलक झपकाए अपने भाई का नाम पुकारा और अभिषेक हैरान रह गए।

Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, “श्वेताऔर करण कलेश कर रहे हैं।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “वह उनकी बहन है इसलिए जाहिर तौर पर वह उनके प्रति पक्षपाती होंगी। ऐश्वर्या एक बेहतर अभिनेता हैं और निस्संदेह उनमें से सुपरस्टार हैं।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “भले ही वह राख के प्रति कितनी भी अजीब क्यों न हो, भले ही कोई “ख़राब” न हो, वह स्पष्ट रूप से अपने भाई का नाम लेगी।”

Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan

जब श्वेता बच्चन ने अपनी भाभी ऐश्वर्या के बारे में वह एक आदत साझा की जिसे वह सह लेती हैं

इसी एपिसोड के दौरान श्वेता ने खुलासा किया था कि उन्हें ऐश्वर्या की एक आदत से नफरत है जिसे वह सचमुच बर्दाश्त कर रही हैं। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या को कॉल और मैसेज का जवाब देने में बहुत समय लग जाता है। श्वेता को ऐश्वर्या की एक बात पसंद थी, जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने पूर्व मिस वर्ल्ड को ‘एक स्व-निर्मित, मजबूत महिला और एक शानदार मां’ कहा।

जया बच्चन और श्वेता बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते मधुर नहीं हैं

काफी समय से इंटरनेट पर ऐश्वर्या के अपने ससुराल वालों के साथ मधुर संबंध नहीं होने की अफवाहें उड़ रही हैं। मामला तब और बिगड़ गया जब टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि ऐश्वर्या ने अपना वैवाहिक घर छोड़ दिया है। विशेष रूप से, वह एक अलग और पूरी तरह से अलग वर्ग में रहती है और अपने ससुराल वालों से स्पष्ट दूरी बनाए रखती है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि ऐश्वर्या ने पिछले कुछ सालों से जया बच्चन से बात नहीं की है। हालात तब थोड़ा खराब हो गए जब जया बच्चन और श्वेता बच्चन ने ऐश्वर्या की बेटी आराध्या के स्कूल प्ले में परफॉर्मेंस को छोड़ने का फैसला किया।

Advertisement