आज हम बात करने जा रहे हैं बच्चन परिवार को लेकर ये कहना भी गलत नहीं होगा की बीते काफी लंबे समय से आप सभी लगातार देख रहे थे की बच्चन परिवार को लेकर कई बातें कही जा रही थी बच्चन परिवार में ऐश्वर्या संग चीजें काफी बिगड़ चुकी है ये साफ तौर पर देखा गया तो वहीं एक बार फिर से जब पूरा परिवार एक साथ हुआ तो ऐश्वर्या और श्वेता बच्चन की जो न बनने वाली ट्वीनिंग है वो साफ तौर पर नज़र आयीं तो आज हम बात बतायेंगे कि दोनों आख़िरकार कैसे एक दुरे को इग्नोर करती दिखाई पड़ी.

 

अंबानी पार्टी में पहुंचे बच्चन परिवार को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों बच्चन परिवार खूब चर्चा का कारण बना हुआ है लगातार सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है कि बच्चन परिवार को लेकर कई खबरें सामने आ रही है अब ऐसे में हाल ही में आपको जानकारी दे दें कि बीते दौरान गुजरात के जामनगर में अंबानी परिवार का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन रहा जहाँ पर खास मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर भारत और इंटरनेशनली यानी की विदेशी लोगों को भी यहाँ पर देखा गया.

यहाँ पर जो है भारत से तो कुछ मशहूर हस्तियां यहाँ पहुंची ही मगर साथ ही साथ यहाँ पर कुछ फेमस विदेशी हस्तियों को भी देखा गया जिसमें से यहाँ पर सबसे पहला नाम जो रहा मार्क जुकरबर्ग था पॉपस्टार रिहाना भी यहाँ पर मौजूद दिखीं तो वहीं ट्रंप की बेटी को भी यहाँ पर देखा गया बेहद खास मौका रहा और कहीं ना कहीं ये कहना भी गलत नहीं होगा की 3 दिन जामनगर जो है जगमगाता हुआ सितारों से दिखाई पड़ा तो वहीं यहाँ पर बच्चन परिवार ने भी शिरकत की.

आपको जानकारी दे दें कि बच्चन परिवार के अहम लोग यहाँ पर दिखाई दिए यानी की पूरे बच्चन परिवार को देखा गया पर अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता, ऐश्वर्या, अभिषेक, आराध्या, नव्या और अगस्त्य भी थी हालांकि यहाँ पर हैरान कर देने वाला मौका ये रहा की यहाँ ऐश्वर्या राय बच्चन श्वेता बच्चन इन दोनों की बेहद ही खास बॉन्डिंग को देखा गया खास से हमारा ये मतलब है कि अक्सर ही सोशल मीडिया पर इन दोनों की बॉन्डिंग को लेकर अक्सर ही चर्चे होते हैं.

जहाँ पर बताया जाता है की भाई ऐश्वर्या और श्वेता की एक मिनट नहीं बनती तो वही यहाँ पर एक बार फिर से देखा गया साफ तौर पर यहाँ पर जो है जामनगर से जब बच्चन परिवार रवाना हुआ देर रात तो मीडिया के कैमरों ने बच्चन परिवार को कैप्चर किया तो वहीं यहाँ पर जब ऐश्वर्या कार से नीचे उतरी तो श्वेता ने उन्हें देखकर मुँह फेर लिया और ऐश्वर्या भी मुँह नीचे करके अपनी बेटी आराध्या को लेने चली गई.

साफ तौर पर यहाँ पर चीजें एक खराब रिश्ते को झलकाती हुई भी दिखाई थी ये कहना भी गलत नहीं होगा कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब पब्लिक इवेंट पर इतने बड़े सितारों के इवेंट पर जब पेपराजी के सामने बच्चन परिवार की दो अहम सदस्य बहू और बेटी सामने आयी तब दोनों की बॉन्डिंग बिलकुल बेकार तरीके से दिखाई पड़ी.

आपको जानकारी दे की यहाँ पर काफी हैरान कर देने वाला मौका तो तब रहा जब सारे परिवार कैमरा की यानी की सारा परिवार जब बाहर निकलता दिखाई दिया और मीडिया को पोज़ देने की बारी आई तब श्वेता आगे हो गयी और ऐश्वर्या काफी पीछे अपनी बेटी साथ अकेले ही चलती दिखाई पड़ी.

आपको जानकारी दे दें की काफी लंबे समय से देखा जा रहा था कि सोशल मीडिया पर बच्चन परिवार और ऐश्वर्या के बिगड़ते रिश्तों को लेकर सही खबरें सामने आ रही थी ऐसे में लगातार सोशल मीडिया पर ये कहना भी गलत नहीं होगा कि पहले कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या और अभिषेक का रिश्ता बिल्कुल खराब हो चला है जिसकी वजह कहीं ना कहीं श्वेता बच्चन और जया बच्चन है.

अगर जया की बात की जाए तो जया पहले ही अपने परिवार के लोगों को छोड़ के आगे निकलती हुई भी दिखाई पड़ी ऐसे में एक शख्स यहाँ पर रह गया और हर एक शख्स जो है मीडिया के कैमरों में इस परिवार के दो हिस्से साफतौर पर दिखाई पड़े आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ही कल जब ये इवेंट खत्म हुआ.

और बच्चन परिवार जब वहाँ से रवाना हुआ और ये कल खबर आई तो सोशल मीडिया पर दोबारा से बच्चन परिवार और ऐश्वर्या के बिगड़ते रिश्तों को लेकर तमाम खबरें उठने लगी आपको जानकारी दे देंगे बीते काफी लंबे समय से ऐश्वर्या और बच्चन परिवार के रिश्ते बिगड़ चले हैं ऐसा साफ तौर पर देखने को मिला था.

वहीं ये भी देखने को मिला कि पहले अभिषेक ने अपने हाथ से वो वेडिंग रिंग को हटा दिया और उसके बाद परिवार के लोगों ने अमिताभ बच्चन ने काफी क्रिप्टिक पोस्ट को लिखा श्वेता ने काफी क्रिप्टिक पोस्ट को लिखा जिसे कही ना कही ताल्लुक किया जा रहा था ऐश्वर्या से और देखा जा रहा था कि ऐश्वर्या कहीं ना कहीं पहले परिवार से अलग अपनी माँ वृंदा राय के साथ रह रही थी.

और इसी बीच एक बार फिर से जब थोड़े हालात सही होने लगे परिवार को एक साथ देखा जाने लगा तो एक बार फिर से श्वेता और ऐश्वर्या के बिगड़ते रिश्ते सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहे हैं फिलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे

Advertisement