Posted inBollywood, Entertainment

भैरवी ने कहा- कीर्ति सेनन के पास ‘हेडलाइट और बंपर नहीं’, एक्ट्रेस ने दिया मुहंतोड़ जवाब

   

बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स के बीच लड़ाई आम बात हैं. अभिनेत्रियों के बीच लगातार कैट फाइट देखने को मिलती हैं. लेकिन बात जब काफी बढ़ जाती हैं कि जब फिल्म स्टार्स अपने को-स्टार्स या अन्य स्टार्स के उपर भरी महफ़िल में भी कीचड़ उछालने से परेहज नहीं करते हैं. आज इस लेख में हम दो अभिनेत्रियों के बीच की एक ऐसी ही घटना के बारे में जानेगे, जब बात काफी बढ़ गयी.

कृति सेनन इस समय बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. बॉलीवुड में उनके शानदार प्रदर्शन ने उन्हें इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्री बताया हैं. वह अपने आकर्षक लुक से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं और पर्दे पर उनकी सुंदरता भी उतनी ही मनमोहक है.


दुर्भाग्य से यह एक अजीबोगरीब तमाशा तब देखने को मिलता है जब अन्य अभिनेत्रियाँ एक-दूसरे पर भद्दी टिप्पणी करती हैं, और वह भी उन कारणों से जिनका कोई मतलब नहीं है. ऐसी ही एक घटना में कृति सेनन एक के साथ भैरवी गोस्वामी ने की और उन्होंने अभिनेत्री पर एक बेह भद्दा और सेक्सिस्ट कमेंट किया.

ये वाकया तब सामने आया जब कृति सेनन की फिल्म राब्ता बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इसकी शुरुआत तब हुई जब कृति सेनन ने मुबारकां के हवा हवा गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया. कमाल आर खान ने इस वीडियो को शेयर किया और लिखा, “ये देखो कृति बेचारी, राब्ता के फ्लॉप होने के बाद, मानसिक रूप से परेशान हो गई है.”

केआरके के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर कृति का मजाक उड़ाया जाने लगा. बात तब बढ़ गयी जब हेट स्टोरी में काम करने वाली भैरवी गोस्वामी ने सभी को चौंकाते हुए एक अजीबोगरीब कमेंट किया जो बेहद सेक्सिस्ट था. उन्होंने लिखा, “वह वास्तव में एक उलझी हुई महिला की तरह व्यवहार कर रही है. वह एक अभिनेत्री कैसे बनी? कोई हेडलाइट नहीं, कोई बम्पर नहीं. यहां तक ​​कि कॉलेज की लड़कियां भी इससे बेहतर दिखती  हैं.”

इस ब्यान के बाद जब कृति से एक इवेंट में भैरवी गोस्वामी के कमेंट के बारे में पूछा गया तो कृति ने जवाब दिया, “भैरवी गोस्वामी कौन हैं?”

जब मीडिया ने जवाब दिया कि वह हेट स्टोरी में काम करने वाली अभिनेत्री हैं, तो कृति सेनन ने मजेदार अंदाज़ में जवाब दिया और कहा कि  “मुझे लगता है, मैं उसके लिए खुश हूं. उन्हें काफी पब्लिसिटी मिली. अब तुम लोग उसका नाम भी जानते हो.”

Advertisement