बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा किसी न किसी विषय पर चर्चा होती रहती है क्योंकि यहाँ अफेयर, प्यार, धोखा और ब्रेकअप का सिलसिला लगातार चलता रहता है। बॉलीवुड में यह कोई नई बात नहीं है। इसी क्रम में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं, मलाइका की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी।हालाँकि यह जोड़ी अब अलग हो चुकी है। मलाइका और अरबाज खान का एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान है। आपको सुनकर हैरानी होगी कि मलाइका ने अपने बेटे को लेकर इतना बड़ा किस्सा सुनाया की सभी हैरान हो गए है।

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस समय 48 साल की हैं, लेकिन फिर भी वह खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ चुकी हैं। मलाइका अरोड़ा इस समय अपने एक बयान की वजह से चर्चा में हैं। डांस रियलिटी शो (इंडियाज बेस्ट डांसर) के मंच पर मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान खान के बारे में एक बहुत बड़ा सच बताया, जिसमें मलाइका कहती हैं कि उनका बेटा अरहान उनको मां नहीं बुलाता है बल्कि उन्हें किसी और नाम से बुलाता है।

बता दे अरहान खान अपनी मां मलाइका अरोड़ा को मां नहीं बल्कि ब्रो बोलता है और मलाइका को अपना दोस्त ही मानता है। वह एक दूसरे से मां और बेटे से ज्यादा एक दोस्त का रिश्ता रखते हैं।

ख़ास रिश्ता है मलाइका और उनके बेटे के बीच

 

जिस तरह से मलाइका और उनके बेटे के बीच की ट्यूनिंग है, वह काफी बेहतर है। उन्होंने ऐसा इसीलिए कहा है कि उनका बेटा माँ नहीं बल्कि ब्रो बोलकर पुकारता है। मलाइका से जब अरहान के बॉलीवुड प्लान के बारे में पूछा जाता है तो वह कहती हैं, ”अरहान का सिर्फ फिल्मों से लगाव है, ऐसा इसलिए है क्योंकि वह फिल्मों के माहौल में बड़े हुए हैं। उन्हें फिल्में देखना पसंद है। उन्हें फिल्मों की अवधारणा पसंद है लेकिन वह क्या करना चाहते हैं, मैं वास्तव में नहीं जानती। मुझे नहीं लगता कि हम में से कोई भी इसे अभी तक जानता है क्योंकि वह अभी तक निश्चित नहीं है।”

अरबाज़ खान से तलाक ले चुकी है मलाइका

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के रास्ते अलग हो गए थे और दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया था, जिससे उनका 19 साल का वैवाहिक जीवन समाप्त हो गया। हालांकि, निजी जिंदगी में दोनों अलग-अलग पार्टनर के साथ आगे बढ़ चुके हैं। मलाइका जहां अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, वहीं अरबाज खान मॉडल जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ हैं।

Advertisement