मशहूर एक्ट्रेस कही जाने वाली पायल घोष काफी वक्त से चर्चा का विषय बनी हुई है और उन्होंने कास्टिंग काउच पर जो भी कुछ कहा है काफी हैरान कर देने वाला है. बता दें कि पायल घोष तेलुगु और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा है. साथ ही साथ उनके बेबाक बयानों की वजह से वह काफी सुर्खियों में आ चुकी है.

 

पायल घोष ने किया सीक्रेट पोस्ट शेयर

 

जानकारी के लिए बता दें कि कई बार बॉलीवुड सितारे कास्टिंग काउच का शिकार हो जाते हैं और बाद में वह इस पर काफी खुलकर भी बताते हैं और कुछ तो बताते भी नहीं है. लेकिन पायल घोष ने एक सीक्रेट पोस्ट करते हुए माहौल को काफी ज्यादा गर्म कर दिया है. दरअसल पायल घोष ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि अगर आपको ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में काम करना है तो ‘आपको सोना होगा’. इसी के साथ आपको बता दें कि पायल ने 11वीं फिल्म का भी ऐलान कर दिया है.

 

पायल के पोस्ट से मचा बवाल

इतना ही नहीं इस पोस्ट के बाद में पायल को लेकर लोगों ने भी कई सारी बातें की है. एक्ट्रेस में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को साझा करते हुए कैप्टन लिखा है कि “प्यार की आग के साथ: रेड, मैं अपनी 11वीं फिल्म पूरी कर रही हूं और अगर मैं सोती तो आज मैं तीसरी फिल्म पूरी कर रही होती.” जैसे ही इंटरनेट पर यह पोस्ट साझा हुआ वैसे ही पुरे सोशल मीडिया पर ब-वाल मच गया. कहा तो यह भी जा रहा है कि पायल ने कास्टिंग काउच के लिए इंकार करके कई सारी फिल्में हाथ से गवा दी हैं.

 

एक्ट्रेस ने लगाए थे अनुराग कश्यप पर आरोप

इसी के साथ-साथ आपको बता दें कि इसके पीछे की पूरी बात क्या है और क्या नहीं इस बात का अभी तक कोई भी खुलासा नहीं हो पाया है. यहां तक कि आपको बता दें कि इससे पहले पायल घोष ने मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप और भी गंभीर आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस का कहना था कि उनका यौन उत्पीड़न किया गया है. यहां तक कि उनका दावा यह भी था कि उनके साथ में जबरदस्ती करने की कोशिश हुई. वहीं अगर हम पायल घोष की बात करें तो वह एक बेहतरीन अदाकारा है और कई सारी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Advertisement