बॉलीवुड में आए दिन कैप्टन निदेशकों और बड़े अभिनेताओं पर यौन शोषण का आरोप लगाया है फिल्म निर्देशक महेश भट्ट का नाम सूची में सबसे ऊपर रहा है हाल ही में महेश भट्ट अपनी बेटी आलिया भट्ट की शादी में देखे गए थे जहां वह बेहद भावुक अंदाज में नजर आए थे लेकिन आपको बता दें एक समय में महेश भट्ट का बॉलीवुड की एक अभिनेत्री के साथ जमकर चक्कर चला था जिसके कारण वह कई महीनों तक सुर्खियों में रहे थे यह बात दरअसल 2005 की है जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा बॉलीवुड की फिल्मों में अपने पांव जमाने की कोशिश कर रही थी और उस समय महेश भट्ट उन्हें अपनी फिल्म में काम देना चाहते थे। इसी दौरान फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के बारे में बहुत ही सनसनीखेज खुलासा किया था आइए आपको बताते हैं कि मीरा ने महेश भट्ट के खिलाफ क्या खुलासा किया था।

महेश भट्ट के खिलाफ इस अभिनेत्री ने लगाएं बड़े आरोप

महेश भट्ट की काली करतूतों का पर्दाफाश हुआ, ‘दिन में बेटी और रात में बीवी बन जाती थी मैं’

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट के ऊपर संगीन आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि महेश भट्ट का एक समय में उनकी बेटी पूजा भट्ट के साथ भी नाम जुड़ा था हालांकि महेश भट्ट ने इसके बाद सब से माफी मांग ली थी लेकिन लंबे समय तक इस वजह से वह चर्चाओं में रहे थे। हाल ही में पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस मीरा ने 2005 में अपने साथ हुए खुलासे के बारे में बताते हुए कहा कि कैसे महेश भट्ट उन्हें फिल्मों में काम देने के

का लालच में उनका यौन शोषण किया करते थे पाकिस्तानी एक्ट्रेस के इस बयान के बाद बॉलीवुड के फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के ऊपर उंगलियां उठनी शुरू हो गई है। आइए बताते हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने महेश भट्ट के ऊपर क्या आरोप लगाया।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लगाया फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के ऊपर संगीन आरोप

महेश भट्ट की काली करतूतों का पर्दाफाश हुआ, ‘दिन में बेटी और रात में बीवी बन जाती थी मैं’

पाकिस्तान की फिल्म एक्ट्रेस मीरा ने बताया कि जब 2005 में वह इंडिया अपनी फिल्मों में डेब्यू करने के लिए आई थी तब उनकी मुलाकात फिल्म निर्देशक महेश भट्ट से हुई थी। महेश भट्ट ने उनसे अपनी फिल्म नजर में डेब्यू करवाने की बात कही थी जिसको लेकर मीरा बेहद खुशी-खुशी राजी हो गई थी। उन्होंने बताया कि शुरुआती कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक रहा और महेश भट्ट मुझसे अपनी बेटी की तरह व्यवहार करते थे लेकिन अकेले में वह मुझे आई लव यू कहते थे और मेरे साथ संबंध बनाने की जिद किया करते थे। यही नहीं महेश भट्ट ने मीरा को यह धमकी भी दी थी कि उन्हें किसी और फिल्म निर्देशक के साथ काम नहीं करना है जिसकी वजह से मीरा अंदर ही अंदर घुटती चली गई थी। मीरा ने बताया कि महेश भट्ट बॉलीवुड के उन फिल्म निर्देशकों में से है जो सिर्फ अपने इस्तेमाल के लिए अभिनेत्रियों को फिल्मों में मौका देते हैं।

Advertisement