मिथुन बॉलीवुड की उन महान हस्तियों में शामिल है जिन्होंने अपनी कमल की अदाकारी के कारण फिल्म इंडस्ट्री में एक नया मुकाम हासिल किया मिथुन चक्रवर्ती कैसे अभिनेता ही जिन्होंने बिना किसी गॉडफादर के ही अपने अभिनय के दम पर बुलंदियों को छुआ लेकिन क्या जानते हैं की मिथुन दा ने कुछ समय पहले एक रियलिटी शो में बॉलीवुड की जानी मणि सिंगर नेहा बसीम के साथ कुछ ऐसा कर दिया था।

जिसे देख लोगों के अजीबोगरीब रिएक्शन देखने को मिले द और अब इतने दिनों के बाद मिथुन दा की मुंह बोली बेटी काजल ने मिथुन चक्रवर्ती से आधी उम्र की सिंगर नेहा भसीन के साथ उनकी इस हरकत पर ऐसा रिएक्शन दिया है की जिसे जानकर आपके भी होश उद जाएंगे आप सभी जानते हैं की बॉलीवुड में मिथुन चक्रवर्ती ही एक ऐसे एक्टर है जो 71 साल की उम्र में अपनी लचकी कमर से लोगों को हैरान कर जाते हैं और इसी लचकी कमर के दम पर इन्होंने एक रियलिटी शो में सिंगर नेहा भसीन के साथ ऐसी कमल लचके के दर्शकों के मुंह से तौबा निकलने लगा था जी हान आपको बता दें की ये हुनर बॉस का सेट था।

जहां पर मिथुन चक्रवर्ती को परिणीति चोपड़ा ने नेहा भसीन के साथ डांस करने को कहा था वो भी राम लीला गाने पर बिग बॉस फाम और मशहूर सिंगर नेहा भसीन की बोल्डनेस और हॉट अंदाज़ से तो हर कोई वाकिफ है लेकिन उसे दौरान रामलीला गाने पर नेहा बस इनसे ज्यादा मिथुन चक्रवर्ती एक्टिव नजर ए रहे द जो नेहा बस इनसे ज्यादा अच्छे डांसिंग मूवर्स करके अपने लैंड को सको से नेहा के आजू बाजू हे गर्मी का माहौल बना रहे द से देख हर कोई हैरान था मिथुन चक्रवर्ती की पम्मी ने भी इस पर मुंह तोड़ रिएक्शन दिया था।

 

और अब काजल ने भी मिथुन चक्रवर्ती की इस डांस पर काफी कुछ कहा है काजल की एक मिथुन चक्रवर्ती को 71 साल की उम्र में इतनी कमर नहीं लगता चाहिए क्योंकि अगर बाई चांस उनके बाद पेन में दर्द उठ गया तो वो क्या करेंगे मिथुन में अभी भी जवानी बाकी है।

लेकिन उन्हें उम्र का थोड़ा सा लिहाज रखना चाहिए अपनी आधी उम्र की लड़की के साथ मिथुन कैसे चिपक चिपक कर डांस कर सकते हैं मिथुन चक्रवर्ती के डांस पर कुछ इस तरह के काजल ने अपने रिएक्शन दिए बैलेंस पर आप क्या कहना चाहेंगे।

नोट: हमारी टीम वर्तमान में उपलब्ध इस जानकारी के संबंध में कोई पुष्टि नहीं करती है। इस पोस्ट की सभी जानकारी सोशल मीडिया से ली गई है। हमारा प्रयास आपको सर्वोत्तम जानकारी प्रदान करना है। इस पोस्ट के संबंध में, हमारी टीम की वेबसाइट और हमारे किसी भी पेज पर लेकिन कोई देनदारी नहीं होगी हमारे पेज पर अच्छी खबरें जानने के लिए हमारे पेज को फॉलो करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करते रहें।

Advertisement