मुकेश अंबानी जी न केवल भारत में बल्कि दुनिया के सबसे अमीर आदमी हैं जिसके कारण आज पूरी दुनिया उन्हें जानती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुकेश अंबानी जी आजकल करोड़पति नहीं बल्कि एक अरब पति हैं जिसके कारण आज पूरी दुनिया उन्हें जानती है।

अंबानी की कंपनी का नाम रिलायंस है। अंबानी जी की यह कंपनी आजकल आसमान की ऊंचाइयों को छू रही है जिसके कारण आजकल अंबानी जी की इस कंपनी के बारे में सभी जानते हैं। अंबानी जी के पास आजकल पूरी दुनिया में संपत्ति है जिसके बारे में सभी जानते हैं। अंबानी जी की भारत में, लंदन में, अमेरिका में और कई अन्य देशों में बहुत संपत्ति है। अंबानी अपने परिवार के साथ इटली, मुंबई में अपने आलीशान घर में रहते हैं।

 हाल ही में खबर आई है कि मुकेश अंबानी जी की कंपनी रिलायंस ने हाल ही में अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक बेहद आलीशान और आलीशान होटल खरीदा है जिसकी कीमत करोड़ों में है। कहा जा रहा है कि यह एक फाइव स्टार होटल है जिसकी वजह से इसकी कीमत भी करोड़ों में है। आइए आपको इस लेख में मुकेश अंबानी जी के नए होटल के बारे में बताते हैं जिसकी कीमत करोड़ों में है।

मुकेश अंबानी ने न्यूयॉर्क में खरीदा करोड़ों का महंगा और आलीशान होटल, इतनी है कीमत

मुकेश अंबानी आज भारत ही नहीं बल्कि पूरे एशिया के सबसे अमीर आदमी हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मुकेश अंबानी के पास इस समय कितनी करोड़ की संपत्ति है। बल्कि यह कहा जा सकता है कि मुकेश अंबानी जी के पास आजकल करोड़ों की नहीं बल्कि अरबों की संपत्ति है।

हाल ही में खबर आई है कि मुकेश अंबानी ने रिलायंस कंपनी में एक बेहद आलीशान और आलीशान होटल खरीदा है। श्री अंबानी ने इस होटल को अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में खरीदा है। अंबानी जी के इस होटल की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। अभी कुछ समय पहले, जब अंबानी जी की रिलायंस कंपनी ने इस 5

सितारा होटल को खरीदने की घोषणा की, तो इस होटल की कीमत के साथ कहा गया कि रिलायंस कंपनी ने इस शानदार और शानदार होटल को 750 करोड़ रुपये की बड़ी राशि की पेशकश की थी। भुगतान। यह खबर इस समय पूरी दुनिया में पानी की तरह फैल चुकी है। आइए आगे आपको इस लेख में अंबानी जी के इस नए होटल का नाम बताते हैं कि इसका नाम क्या है और साथ ही यह भी बताएं कि यह होटल न्यूयॉर्क में कहां है।

अंबानी ने खरीदा 750 करोड़ का 5 सितारा होटल, ये है इस आलीशान होटल का नाम

अंबानी जी के पास इन दिनों किसी चीज की कमी नहीं है जिसके कारण वह एक राजा की तरह अपना जीवन व्यतीत करते हैं। मुकेश अंबानी जी की वर्तमान में दुनिया के लगभग सभी देशों में करोड़ों की संपत्ति है। हाल ही में खबर आई है कि मुकेश अंबानी ने अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक

आलीशान होटल खरीदा है, जिसकी कीमत 750 करोड़ रुपए है। अंबानी जी के इस नए होटल का नाम मंदारिन ओरिएंटल लग्जरी होटल है। यह होटल न्यूयॉर्क शहर के ठीक बीच में है, जो इसे और भी शानदार बनाता है।

Advertisement