रणवीर सिंह से है दीपिका पादुकोण परेशान, बोली रणवीर चैन से खाना भी नहीं खाने देते हैं

दीपिका पादुकोण, आज के समय में से कोई भी नहीं है जो इस नाम को नहीं जानता हो। ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय में दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एक बहुत ही बड़ी और नामी अभिनेत्री बन चुकी है। दीपिका ने अपने पूरे करियर में बहुत सी फिल्में कर रही है और सभी ही फिल्में हिट और सुपरहिट गई है।जिसके चलते दीपिका पादुकोण हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

वर्तमान समय में दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा रही हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में उन्होंने पति के लिए एक बयान दिया है। बयान में दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह के लिए कुछ ऐसा बोला जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए।

 

दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह के लिए यह बोला कि वे उनसे काफी ज्यादा परेशान हो गई है। जी हां, यह बात बिल्कुल सत्य और इसका खुलासा खुद दीपिका पादुकोण ने ही किया है। दीपिका पादुकोण का आज के समय में बहुत बड़ा नाम है वे बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री बन चुकी है। जिसकी चलते आज के समय में सभी दीपिका पादुकोण को काफी अच्छे से जानते हैं और काफी पसंद भी करते हैं। जिसके चलते दीपिका से जुड़ी कोई भी खबर को सोशल मीडिया पर वायरल होने में देर नहीं लगती है।

 

आपको बता दें कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी हो गई है। दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह की शादी कर ली थी। शादी से पहले भी दीपिका और रणवीर ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट किया था।जिसकी वजह से यह बोला जाता है की दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने लव मैरिज करी थी।

दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी नई फिल्म गहराइयों का प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वे रघुवीर सिंह से काफी शतक परेशान है।

 

असल में हुआ कुछ ऐसा था कि दीपिका ने यह बोला कि उनके पति रणवीर सिंह काफी अच्छे इंसान हैं और दिल की भी काफी अच्छे हैं। रणवीर हर काम में दीपिका को सपोर्ट भी करते हैं। परंतु दीपिका को रणवीर की एक आदत बेहद परेशान करती है।रणवीर की वह आदत यह है कि जितनी देर में दीपिका पादुकोण अपनी खाने को शुरू करती हैं इतनी देर में खाना खा कर उठ भी जाते हैं।

अगर सीधे शब्दों में बोले तो रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ खाना नहीं खाते हैं बल्कि उनसे पहले ही और जल्दी ही खाना खा कर उठ जाते हैं। यही बात दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह की बेहद गंदी लगती है। यही कारण है कि दीपिका ने बोला कि अपने पति रणवीर सिंह से काफी ज्यादा परेशान हैं।