लोगों का MS Dhoni को फिल्मों में देखने का सपना होगा पूरा? इस फिल्म में एक्टिंग करते नजर आ सकते है क्रिकेट!

क्रिकेट से सन्यास ले चुके महेंद्र सिंह धोनी को एक बेहतरीन क्रिकेटर के रूप में जाना जाता है। बता दे, महेंद्र सिंह धोनी ने अपने जीवन में काफी हार्ड वर्क किया है। बता दे, अब क्रिकेट को छोड़ एक्टर ने फिल्म इंडस्टी में अपने नाम को आगे बढ़ाने की ठानी है साथ ही इस चीज को लॉन्ग टाइम के लिए कायम रखने के लिए एक्टर ने एक बड़ा और एहम कदम उठाया है।

दरअसल महेंद्र सिंह धोनी ने एंटरटेनमेंट नाम से एक प्रोडक्शन कंपनी खोली है, जो फ़िलहाल साउथ में फिल्में प्रोडूस करेगी। फ़िलहाल प्रोडक्शन हाउस से धोनी और साक्षी ने अपनी पहली फिल्म प्रोडूस कर दी है। वही फिल्म के बारे में बात करे तो, फिल्म का नाम एलजीएम (लेट्स गेट मैरिड) है। बता दे फ़िलहाल प्रोडक्शन हाउस से धोनी और साक्षी ने अपनी पहली फिल्म प्रोडूस की है और ये फिल्म 28 जुलाई को थिएटर में रिलीज़ कर दी जाएगी।

वही धोनी प्रोडक्शन हाउस ने इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ कर दिया है जिससे दर्शकों को इससे ठीक ठाक रिस्पांस मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। वही सामने आई खबरों के मुताबिक इस फिल्म में धोनी कैमियो करते नजर आ सकते है। इस फिल्म में उनका कैमियो हो सकता है हलाकि इसको लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आयी है।

फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही इसको लेकर जानकारी सामने आएगी कि इस फिल्म में एक्चुअली में क्या होने वाला है क्या नहीं? वही इस फिल्म में धोनी की पत्नी साक्षी ने एस ए प्रोडूसर काम किया है। वही इस फिल्म की कहानी की बात करे तो इस फिल्म की कहानी एक फैमिली मैन के आस-पास घूमती है। जो अपनी होने वाली पत्नी और मां के बीच में तालमेल बिठाने की कोशिश करता है।

बता दे ये फिल्म रोमांस,कॉमेडी और ट्विस्ट से भरपूर है जोकि दर्शको का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। अब देखना होगा इस फिल्म को ऑडियंस का कितना प्यार मिलता है और बॉक्सऑफिस पर ये फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है।