टीवी जगत का सबसे फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लगभग पिछले 14 सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा हैं. शो का एक-एक किरदार अब घर-घर में पहचाना जाने लगा हैं. ऐसी ही एक किरदार बबीता जी का हैं. इस किरदार को अभिनेत्री मुनमुन दत्ता लगातार कई सालों से निभाती आ रही हैं.

बबीता जी के जवाब के बाद मुहं छिपता फिर रहा हैं शख्स

सोशल मीडिया में सेलिब्रेटी को ट्रोल करना और उनकी फोटो विडियो पर भद्दे कमेंट आम बात हैं. ज्यादातर सेलेब्स लोगों की इन हरकतों को नजरअंदाज कर देती हैं लेकिन बबीता जी उर्फ़ मुनमुन दत्ता इस मामलें में अन्यों से अलग हैं. वह अपने आलोचकों को करारा जवाब देने के लिए मशहूर हैं.

साल 2018 में मुनमुन ने सेट से अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी. फोटो में उन्होंने पीले रंग की घाघरा चोली पहना हुआ था और बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही थी. ज्यादातर फैन्स उनकी सुन्दरता की तारीफ का रहे थे लेकिन उनकी फोटो पर एक शख्स ने ऐसा कमेंट कर दिया. उस शख्स ने बबीता जी ये कहा कि ‘एक रात का रेट किया हैं.’ इस कमेंट से वह बुरी तरह से भड़क गई और उन्होंने उस शख्स को सबक सिखाने का फैसला किया

बबीता जी तारक मेहता शो में सभी को प्यार दिखाती हुई नजर आती हैं दरअसल रियल लाइफ में भी वह ऐसी ही हैं लेकिन शख्स का भद्दा कमेंट देखकर वह गुस्से लाल और गई और करारा जवाब देते हुए लिखा, “क्यों बे साले भ-डवे इधर भीख मांगने क्यों आया? औकात भूल गया अपनी?. भगवान ने इतना चू-तिया शक्ल दिया हैं, तो बातें भी चू-तिया जैसी ही हैं…तेरे जैसे पर तो कोई थूकेगा भी नहीं…. साले नामर्द, सामने आके ये बातें किया कर समझा? और हाँ, सोचा तुझे ब्लॉक करने से पहले जरा तेरी औकात दिखा तू तुझे भ-डवे. समझा गवार? चल जा अब… तेरी बदसूरत शक्ल लेके कहीं ओर चु-तियापा कर.”

Advertisement