रेखा बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं जिनकी जिंदगी हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी से भरी रही, फिर चाहे उनका अमिताभ बच्चन के साथ रिश्ता हो या फिर रहन-सहन का तरीका रेखा की। फॉलोइंग बहुत बड़ी है और जिंदगी उतनी ही कंट्रोवर्शियल बिना शादी के सिंदूर लगाने के लिए अक्सर वो कॉन्ट्रोवर्सी में रही थी।रेखा ने मुकेश अग्रवाल से शादी करी थी लेकिन कुछ ही समय बाद उन्होंने उन्हें छोड़ दिया था।

यसिर उस्मान की किताब रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी में रेखा के बारे में कई बातें रखी गई हैं जिससे रेखा की जिंदगी की कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में पता चलता है, इस किताब के मुताबिक रेखा कुछ ही महीनों में शादी से बोर हो गई थी और उन्होंने शादी तोड़ दी थी जिसके सात साल बाद उनके पति यानी मुकेश अग्रवाल ने मौत को गले लगा लिया था। इस किताब के मुताबिक 4 मार्च 1990 को रेखा की एक फ्रेंड सुरिंदर कौर को लेकर मुकेश उनके घर पहुंचे और वहीं उन्होंने रेखा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था, दोनों के परिवार मुंबई में नहीं थे लेकिन फिर भी दोनों ने शादी रचा ली थी।

दोनों ने मुक्तेश्वर देवालय में पुजारी को रात के 10:30 बजे जगा कर शादी रचाई थी इस तरह से रेखा की शादी हुई थी। किताब के मुताबिक शादी के बाद जब ये लोग हेमा मालिनी के घर गए तब हेमा मालिनी ने कहा कि यह मत कहना कि तुमने इससे शादी की है तब रेखा ने कहा था कि बिल्कुल ऐसा ही हुआ है इसके बाद रेखा ने हेमा मालिनी से कहा कि क्या यह बहुत अमीर है जिसके जवाब में रेखा ने कुछ नहीं कहा।

Advertisement