शिल्पा शेट्टी का एक्टिंग की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है ऐसा इसलिए क्योंकि शिल्पा शेट्टी का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है और इन्होंने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. आपको बता दे कि शिल्पा शेट्टी का पहला प्यार और कोई नही बल्कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता अक्षय कुमार है. शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि सैकड़ो सुपरहिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है.

 

वर्तमान समय मे शिल्पा शेट्टी मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में शिल्पा शेट्टी ने अपने पहले प्यार अक्षय कुमार को लेकर एक बहुत ही दर्द भरा बयान दिया है जिंसमे उनका कहना है कि अक्षय कुमार ने उनका काफी फायदा उठाया है. शिल्पा शेट्टी ने अपने इस बयान में बताया कि उन्होंने अपने जीवन मे पहली बार संबंध अक्षय कुमार के साथ ही बनाए थे. जी हाँ यह बिल्कुल सत्य है क्योंकि यह बयान खुद शिल्पा शेट्टी ने भरी महफ़िल में दिया है. आगे आपको आर्टिकल में शिल्पा शेट्टी के इस दर्द भरे बयान के बारे में बताते हस जिससे सभी बेख़बर थे.

 

शिल्पा ने बनाए थे अक्षय के साथ जीवन मे पहली बार सम्बद्ध, लेकिन अक्षय ने उठाया सिर्फ शिल्पा का फायदा

 

शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड की नामी और खूबसूरत अभिनेत्रियो की गिनती में आता है ऐसा इसलिए क्योंकि शिल्पा की एक्टिंग और सुंदरता का आज के समय मे हर कोई दीवाना है. शिल्पा शेट्टी ने अपने निजी जीवन मे काफी कुछ हासिल किया है लेकिन वर्तमान समय मे शिल्पा शेट्टी अपने निजी जीवन की वजह से को लेकर दिए एक बयान की वजह से चर्चा में बनी हुई है. शिल्पा शेट्टी ने विदेश में हो रहे बिग ब्रोथेर नाम के शो में अपने जिंदगी को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया था जो कि यह है कि अक्षय कुमार ने अपने जीवन मे पहली बार सम्बद्ध या बोल सकते है कि पूरी रात गुजारी थी. जी हाँ यह खुलासा खुद शिल्पा शेट्टी ने किया था कि वह अक्षय कुमार से प्यार करती थी और उन्ही पर विश्वास करके जीवन मे सबके पहली बार उन्ही के साथ रिश्ता बनाया था. शिल्पा शेट्टी के इस बयान को सुनने के बाद सभी सोच में पड़ गए. इस बयान के बाद शिल्पा ने लोगो के साथ अपना दर्द भी बाटा और सभी को बताया कि किस तरह अक्षय कुमार ने उन्हें धोखा दिया था.

शिल्पा शेट्टी ने प्यार में बना लिया था अक्षय कुमार के साथ संबंध, लेकिन बदले में मिला सिर्फ अक्षय से दर्द

शिल्पा शेट्टी का बॉलीवुड में अभी तक का सफर बहुत ही शानदार रहा है. वही अगर शिल्पा शेट्टी के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने राज कुंद्रा नाम के एक बिज़नेस मैन से शादी की है. इस समय मीडिया में शिल्पा शेट्टी अपने पहले प्रेमी बताए जाने वाले अक्षय कुमार की वजह से चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि शिल्पा शेट्टी का हालहिं में एक पुराना बयान सामने आया है जिंसमे उन्होंने बताया है कि वह अक्षय से प्यार करती थी और प्यार के विश्वास में ही उन्होंने अक्षय के साथ संबंध बना लिए थे. शिल्पा ने आगे बताया कि अक्षय कुमार से बदले में उन्हें सिर्फ दर्द और दोखा मिला क्योंकि अक्षय ने उनसे कुछ समय बाद दूरिया बना ली थी और ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी. शिल्पा शेट्टी के जीवन से जुड़ी यह सच्चाई आज के समय मे शायद ही किसी को पता होगी.

Advertisement