बॉलीवुड की आईकॉनिक फिल्म कहीं जाने वाली शोले साल 1975 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के किरदारों ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसी के अलावा फिल्म में कुछ ऐसे कैरेक्टर भी मौजूद थे जो की लीड किरदार में तो नहीं थे लेकिन इसके बावजूद उनका किरदार काफी ज्यादा जरूरी था। जिनमें से एक गब्बर के खास रहे सांभा भी थे। दरअसल मैक मोहन ने फिल्म में सांभा का किरदार निभाया था। उनके डायलॉग आज भी फैंस के दिलों में बसे हुए हैं। लेकिन आज हम आपको मैक मोहन के बारे में नहीं बल्कि उनकीखूबसूरत बेटी के बारे में बताने वाले हैं। जिनका नाम विनती है और सोशल मीडिया पर विनती की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।

मैक मोहन की छोटी बेटी है बेहद ग्लैमरस

मैक मोहन यानी कि शोले फिल्म में सांभा का किरदार निभाने वाले एक्टर की दो बेटियां हैं। एक का नाम मंजरी है तो दूसरी का नाम विनती है। बता दे कि मैक मोहन की छोटी बेटी विनती दिखने में बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आती है। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीरों के दौरान वह बिल्कुल एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह नजर आ रही है। उनकी तस्वीरों को देखकर बहुत सारे लोग तो यह कह रहे हैं की विनती को फिल्मों में आना चाहिए

Mac mohan, sholay

विनती की तस्वीरों पर लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

विनती की तस्वीरों पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्या बात है आपके सामने तो बॉलीवुड की हीरोइन भी कम पड़ जाए। एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि आपका तो हर अंदाज यूनिक है। अगर हम विनती के प्रोफेशनल लाइफ की बात करते हैं तो आपको बता दें कि वह एक एक्टर होने के साथ ही प्रोड्यूसर और एक स्क्रीन राइटर भी है।

Advertisement