श्रीदेवी बॉलीवुड की उन खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रह चुकी है जिनकी खूबसूरती के किस्से उनके जाने के बाद भी सबकी जुबां पर शामिल रहते हैं। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने करियर में सैकड़ों फिल्मों में अभिनय दिखाया है और हर कोई उनकी खूबसूरत अदाओं का दीवाना रहा है। हालांकि अब तो यह खूबसूरत हसीना इस दुनिया में नहीं रही है लेकिन उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना जरूर बना रही है और सभी लोग उनकी खूबसूरती को देखकर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। हालांकि आपको बता दें कि जान्हवी कपूर पिछले कुछ समय में अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने निजी रिश्ते की वजह से चर्चा में रही है क्योंकि वह लगातार एक ऐसे शख्स के साथ में देखी जा रही है जिसके साथ में वह अपनी सारी हदों को पार कर रही है। आइए आपको बताते हैं जान्हवी कपूर के बाद कैसे उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी इन दिनों अपने निजी संबंधों की वजह से चर्चा में देखी जा रही है और जिस शख्स के साथ लोगों ने उन्हें देखा है उसके ऊपर लोग आश्चर्य प्रकट कर रहे हैं।

जान्हवी कपूर के प्रेमी के साथ नजर आ रही है खुशी कपूर, श्रीदेवी की दोनों लाडली बीता रही है इस शख्स के साथ रात

श्रीदेवी के जाने के बाद उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में कम समय में ही अपनी खास पहचान बना ली है। हालांकि पिछले कुछ समय में जान्हवी की कोई भी फिल्म नजर नहीं आई है लेकिन वह लगातार देर रात तक एक ऐसे शख्स के साथ देखी जा रही है जो इन दिनों बेहद लोकप्रिय हो रहा है। जान्हवी कपूर की तरह ही उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी बॉलीवुड की कई पार्टियों और महफिल में पहुंचती नजर आती है और वहां पर कई लड़कों के साथ उनकी नजदीकियां भी देखी जाती है लेकिन हाल ही में वह अपनी ही बहन के प्रेमी के साथ नजर आ रही है। आइए आपको बताते हैं कौन है वह शख्स जिसके ऊपर श्रीदेवी की दोनों लाडली दीवानी हो चुकी है।

श्रीदेवी की दोनों लाडली है इस शख्स की दीवानी, बढ़ रही है लगातार दोनों की नजदीकियां

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में अपने कदम को नहीं रखा हो लेकिन ऐसा कोई दिन नहीं जाता जहां पर उनके नाम की चर्चा ना हुई हो। हाल ही में उसका नजारा एक बार फिर से तब देखने को मिला है जब पूरी रात वह ओरहान अवत्रमणि के साथ में नजर आई है। आपको बता दें कि आज से कुछ दिन पहले जान्हवी कपूर भी इसी शख्स के साथ देखी जा रही थी और अब जब खुशी कपूर भी ओरहान के साथ में देखी जा रही है तो हर किसी का इस मौके पर यही कहना है कि श्रीदेवी की दोनों लाडली एक ही शख्स के पीछे दीवानी हो चुकी है। हालांकि जान्हवी कपूर खुद कई मौकों पर ओरहान को अपना दोस्त बता चुकी है वहीं जब से लोगों ने खुशी के साथ इस शख्स की नज़दीकियां देखी है तब लोग तरह-तरह की बातें करने लगे हैं।

Advertisement