एक्टर संजय दत्त की रील और रियल लाइफ कहानी किसी से छिपी हुई नहीं है। संजय दत्त पर्सनल लाइफ में कुछ गलत काम करने के कारण जेल तक जा चुके हैं। अब संजय दत्त के जीवन से जुड़ा एक ऐसा राज सामने आया है, जिसने फैन्स के पैरों तले जमीन खिसका दी है। जानकार हैरानी होगी कि खुद संजय दत्त ने अपने मुंह से कहा है कि ये सारी बातें सच हैं। संजय दत्त दत्त का कहना है कि वो शादी शुदा होने के बावजूद एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के प्यार में पागल हो गए थे।

एक फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों को इश्क हो गया। हालांकि इसी दौरान संजय दत्त की शादी ऋचा शर्मा से हो चुकी थी। संजय दत्त , माधुरी दीक्षित से मिलने का बहाना खोजते थे। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि संजय दत्त और माधुरी अपना ज्यादा वक्त फिल्म के सेट पर ही बिताया करते थे।

इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बनें, लेकिन यह सब ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया। शादीशुदा और एक बच्ची के पिता होने के कारण संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का प्यार लंबे दौर तक नहीं चल पाया। अब संजय दत्त ने कहा कि वो इन बातों को भूल चुके हैं।

गौर करने वाली बात यह है कि माधुरी दीक्षित ने इस मुद्दे पर कभी भी खुलकर बात नहीं की है। वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त इन दिनों वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी हैं। माना जा रहा है इस वेब सीरीज में संजय दत्त एक बार फिर खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।

Advertisement