सुरेश ओबेरॉय भारतीय सिनेमा के दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं। सुरेश अनगिनत फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अपने शानदार काम के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में, एक्टर ने रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ से फिर वापसी की। एक्टिंग में अपनी छाप छोड़ने के अलावा, सुरेश को राजनीतिक क्षेत्र में भी उनकी उपलब्धियों के लिए भी पहचाना जाता है और वह भाजपा के सदस्य हैं। बता दें कि उनके बेटे विवेक ओबेरॉय भी बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं, जिनके बारे में हाल ही में उनके पिता ने कई सारी बातें की हैं।

Vivek Oberoi और Aishwarya Rai साल 2000 में सबसे फेमस कपल्स में से एक थे। दुर्भाग्य से, उनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई और कुछ ही समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया। अब, ‘लहरें’ के साथ बातचीत में सुरेश ओबेरॉय ने विवेक के पास्ट के बारे में फिर से बात की और खुलासा किया कि कैसे उन्होंने फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा के जरिए अपने बेटे के बारे में काफी कुछ जाना।

Aishwarya rai vivek oberoi

ऐश्वर्या राय विवेक ओबेरॉय

 

सुरेश ओबेरॉय ने बेटे को मना किया था

Suresh Oberoi ने खासकर विवेक और ऐश्वर्या के रिश्ते पर भी बात की। उन्होंने कहा, ‘ज्यादातर चीजें तो मैं जानता भी नहीं था। विवेक ने मुझे कभी नहीं बताया। रामू (राम गोपाल वर्मा) ने मुझे बताया। रामू से पहले किसी और ने मुझे बताया था। तब मैंने विवेक को समझा दिया था। समझाया था मत करो।’

Aishwarya rai vivek oberoi

ऐश्वर्या राय विवेक ओबेरॉय

 

अमिताभ के साथ सुरेश का कोल्ड वॉर

इसी तर्ज पर बोलते हुए, सुरेश ओबेरॉय ने अमिताभ बच्चन के साथ शेयर किए गए बॉन्ड के बारे में भी बात की। हालांकि, विवेक का अमिताभ की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कोई पास्ट था, इसलिए कई लोगों को ये भी लगता है कि जाहिर तौर पर अमिताभ और सुरेश के रिश्ते भी ठीक नहीं थे। उनके बीच भी एक समय में कोल्ड वॉर था। लेकिन सुरेश ने कहा कि वह और अमिताभ बच्चन कभी दोस्त नहीं थे, लेकिन एक-दूसरे के सपोर्टर थे।

Suresh oberoi Vivek oberoi

सुरेश ओबेरॉय विवेक ओबेरॉय

 

सलमान ने बर्बाद किया विवेक ओबेरॉय का करियर

कोई भी विवेक ओबेरॉय और सलमान खान के बीच की दुश्मनी को नहीं भूल सकता। सलमान ने पूरी तरह से विवेक का करियर बर्बाद कर दिया, वो भी सिर्फ इसलिए कि विवेक ने ऐश्वर्या राय को डेट किया था। सुरेश ओबेरॉय ने इस पर भी बात की कि उनके सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के साथ कैसे रिश्ते थे। उन्होंने कहा, ‘मैं विवेक के मामले में उस समय भी ज्यादा नहीं सोचता था। हम सब एक दूसरे से बहुत अच्छे से मिलते हैं। सलमान खान जब भी मुझसे मिलते हैं तो सम्मान के साथ मुझसे बात करते हैं।’

विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप

ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय को अलग हुए कई साल बीत चुके हैं। ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह उनकी केमिस्ट्री उस समय चर्चा का विषय थी। अब दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं और अपने-अपने जीवनसाथी के साथ खुशी से रह रहे हैं।

Advertisement