Ayesha Takia: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया शादी के बाद से लाइमलाइट से दूर रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस लंबे समय बाद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने कैमरे के सामने खूब पोज दिए। एक्ट्रेस का वीडियो वायरल होने के बाद उनके कमबैक की चर्चा होने लगी। वहीं कुछ ने उनके लुक्स और बढ़ते वजन को लेकर बुरी तरह ट्रोल किया। ऐसे में अब आयशा टाकिया ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।

टार्जन एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने वीडियो वायरल होने के बाद अपनी इंस्टा स्टोरी पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। साथ ही बताया कि वह एयरपोर्ट पर क्यों आई थीं। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में कमबैक पर भी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने पोस्ट कर लिखा, “मुझे यह कहना पड़ेगा कि दो दिन पहले फैमिली में मेडिकल इमरजेंसी की वजह से मुझे जल्दी में गोवा जाना पड़ा क्योंकि मेरी बहन अस्पताल में भर्ती थी।”

Ayesha Takia

आयशा टाकिया ने आगे लिखा, ‘इन सबके बीच मुझे पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर रोका और उड़ान से कुछ देर पहले पोज देने के लिए कहा। मुझे पता चला कि देश में मेरी शक्ल सूरत पर चर्चा करने के अलावा और कोई मुद्दा नहीं बचा। वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों की बेतुकी राय आ रही है कि मुझे किस तरह दिखना चाहिए और किस तरह नहीं।’

आयशा ने आगे ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, “मेरा पीछे छोड़ो यार। मुझे किसी भी फिल्म में काम करने या किसी भी तरह की वापसी में कोई दिलचस्पी नहीं है, जैसा कि लोग कह रहे हैं। मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं। मैं कभी भी सुर्खियों में नहीं रहना चाहती। मुझे किसी लाइमलाइट में रहना दिलचस्पी नहीं है और ना ही किसी फेम का शौंक है। मैं किसी फिल्म में काम नहीं करना चाहती। इसलिए आप लोग शांत रहिए। मेरी फिक्र करना प्लीज छोड़ दीजिए।”

 

आयशा टाकिया ने अपने पोस्ट के अंत में लिखा, ‘जिस लड़की को टीएज में देखा हो वह 15 साल बाद भी वैसी ही दिखे ऐसा जरूरी नहीं है। एक गुड लुकिंग महिला के अलावा अपने कुछ समय में कुछ बेहतर करने की कोशिश करें बजाए इसके। मैं अपनी जिंदगी से खुश हूं और आपकी राय की जरूरत नहीं है।’ बता दें कि आयशा टाकिया को आखिरी बार फिल्म वांटेड में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी।

Advertisement