सलमान के लिए बुढ़ापे में आया शादी का रिश्ता, आखिरकार भाईजान ने भरी हामी

सलमान खान के रिश्तों पर चल रही थी बात तो सलमान ने भी मान ली भाई और वो आपकी बात शूरा की फ्रेंड से रचाएंगी शादी घोड़ी चढ़ेंगे सलमान खान अरबाज को बड़े भाई की हो रही थी फिक्र तो शूरा से भाईजान की शादी के लिए एक कर दी बात शादी की डेट भी आई सामने सल्लू बनेंगे दूल्हा, होने वाली मिसेज खान कौन होगी इस सवाल पर खान परिवार ने दिया जवाब हसीना कही बाहर की नहीं बल्कि बॉलीवुड की है जानी मानी एक्ट्रेस.

 

एक तरफ जहाँ हाल ही में अंबानी परिवार शादी के माहौल में काफी सुर्खियां बटोर रहा है तो वहीं एक और नाम भी लगातार सुर्खियों में आ रहा है और वो नाम है किसी और का नहीं बल्कि वन एंड ओनली सलमान खान का एक तरफ जहाँ बॉलीवुड में चल रहा है वेडिंग सीज़न तो वहीं सलमान खान के लिए भी आया है मैरिज का प्रपोज़ल पब्लिसिटी दबंग खान को मिली जी हाँ शादी का रिश्ता तो टाइगर ने भी कर दिया.

अपनी वेडिंग डेट का खुलासा बॉलीवुड में नए खान की शुरुआत ही दबंग खान से होती है जी हाँ बैंड बाजा और बारात से हो रही है अब कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं जब बात शादी की होती है तो लोगों को बी टाउन के दबंग उर्फ सलमान खान की याद भी जरूर आती है आखिर सलमान ऐसे पॉपुलर ऐक्टर्स जो हैं जिन्होंने अभी तक अपना घर नहीं बसाया और 58 साल की उम्र में भी कुंवारे और सिंगल ही रह गए.

अब तक वो सलमान से हज़ारों बार ये सवाल पूछा जा चुका है कि वो कब शादी करेंगे अपने घर कब दुल्हनिया लाएंगे जिसका जवाब हर बार सलमान अलग ही अंदाज में देते है कभी वो इसे टाल देते हैं तो कभी मस्ती में जवाब देते हैं तो वही इन सबके बीच एक बार फिर ये बी टाउन के दबंग सलमान खान सुर्खियों में छाये हैं सलमान खान की शादी की खबर भी बी टाउन में अलग ही कहानी लिख रही हैं अब ऐसा तो होना ही था.

आखिर 58 साल के मोस्ट इज़िबल पर्सन सलमान खान के लिए शादी का रिश्ता जो आया है जी हाँ सलमान खान के सामने एक ही शादी का ऑफर आया है दरअसल ये मामला तब चर्चा में आया जब बीते दिनों ही सलमान खान अब्बूधाबी में आइफा अवार्ड में शामिल हुए थे इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की थी इस मौके पर ही एक महिला ने सलमान से पूछा की क्या आप मुझसे शादी करोगे.

तब सलमान ने जवाब देते हुए कहा मेरी शादी के दिन चले गए मैडम आपको मुझसे 20 साल पहले पूछना चाहिए था तब सलमान के इस जवाब से उस महिला रिपोर्टर का दिल टूटा की साथ ही साथ उन्हें फैन्स की उम्मीदें भी खत्म हो गई सलमान को शादी के बंधन में बदलते हुए देखना चाहते हैं क्योंकि सलमान के मुताबिक अब उनके दुल्हे बनने की उम्र निकल चुकी हैं सलमान ने आज तक घर नहीं बसाया लेकिन एक वक्त था जब वो शादी करना चाहते थे.

वो बात अलग है कि प्यार के मामले में वो ज़रा बदकिस्मत ही रहे उनका नाम एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय साथ ही संगीता बृजलानी और कैटरीना कैफ के साथ भी जुड़ा सलमान और संगीता की तो शादी की डेट भी फिक्स हो चुकी थी लेकिन वक्त पर सब खराब हो गया आलम ये है की सलमान आज तक कुंवारे आ रहे हैं बीते साल जब उनके छोटे भाई अरबाज ने दूसरी बार इस शादी की.

तब लगा था कि अब सलमान का भी नंबर आएगा सलमान को भी लोग दूल्हा बनते देखेंगे लेकिन इस पर भी पानी फिर गया क्या आपको लगता है सलमान बुढ़ापे की उम्र में शादी करेंगे अपना जबाब हमें कमेंट करके जरूर बताएं