बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबंग गर्ल से फेमस होने वाली एक्ट्रेस सुनाक्षी सिन्हा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है इन्होंने इंडस्ट्री में अलग पहचान बना ली है सोनाक्षी सिन्हा की डेब्यू फिल्म दबंग थी दबंग फिल्म से सलमान खान ने सोनाक्षी को साल 2010 में बॉलीवुड में लॉन्च किया था अब सोनाक्षी बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस के साथ काम कर चुकी हैं दोस्तों कहा जाता है कि सलमान खान जिसके सर पर हाथ रख देते हैं उसका करियर बन जाता है लेकिन इसके बावजूद भी सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों से कुछ दूर थी।

अब सोनाक्षी ने एक ऐसा बयान दिया है से सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर वोह फिल्मों से क्यों दूर हुई एक्ट्रेस ने अपनी शॉकिंग स्टेटमेंट में ऐसी सच्चाई कह दी जिसे जानने के बाद आप चौक जाएंगे दोस्तों वीडियो में आगे बढ़ने से पहले हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान यानी सलमान खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं साथ ही अब तक बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस को लॉन्च कर चुके हैं लेकिन सुनाक्षी ने खुद की एक अलग पहचान बनाई है।

फिल्मों में आने से पहले सुनाक्षी काफी मोटी हुआ करती थी और लोग उन्हें मोटी मोटी कहकर चुराते थे और दोनों की मुलाकात एक कॉमन पार्टी में हुई जहां सलमान ने सोनाक्षी को देखा था और जब सोनाक्षी ने दबंग मूवी में एंट्री ली तो सुपर डुपर हिट साबित हुई फैंस ने सुनाक्षी की जमकर तारीफ की लेकिन अब सुनाक्षी बड़े पर्दे पर कम नजर आ रही हैं सुनाक्षी ने एक इंटरव्यू में शॉकिंग जवाब दिया कि मेरे पापा को पहले पसंद नहीं था कि मैं फिल्मों में काम करूं उनका कहना है।

कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में हीरोइन के काम करने के लिए काफी कंप्रोमाइज होते हैं साथ ही ऐसे भी सींस करने पड़ते हैं जिसे वो करना नहीं चाहती और सोनाक्षी ने अपनी पापा की बात से बिल्कुल सहमति जताई सोनाक्षी इसलिए फिल्मों से धीरे-धीरे दूर जा रही हैं और सोशल मीडिया पर खबर आ रही है।

कि वह जल्द ही शादी करके अपना घर बसाने वाली हैं दोस्तों इस पर आपकी क्या राय है कि क्या बॉलीवुड में ऐसी चीजें करनी पड़ती हैं या नहीं इस बात से क्या आप सहमत है कमेंट में अपना जवाब जरूर दें।

नोट: हमारी टीम वर्तमान में उपलब्ध इस जानकारी के संबंध में कोई पुष्टि नहीं करती है। इस पोस्ट की सभी जानकारी सोशल मीडिया से ली गई है। हमारा प्रयास आपको सर्वोत्तम जानकारी प्रदान करना है। इस पोस्ट के संबंध में, हमारी टीम की वेबसाइट और हमारे किसी भी पेज पर लेकिन कोई देनदारी नहीं होगी हमारे पेज पर अच्छी खबरें जानने के लिए हमारे पेज को फॉलो करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करते रहें।

Advertisement