जी हाँ हम बात कर रहे हैं आप सबके लिए मुझे किसी और नहीं बल्कि सलमान खान के परिवार ने जिस तरह से उनके भाइयों ने सोहेल और अरबाज ने इस रिसेंटली अरहान के पॉडकास्ट डंबी यानी ये स्टेटमेंट दिया की वो सेपरेट रह रहे हैं सलीम, सलमा और सलमान से सवाल खड़ा हुआ है सलमान की जो लगभग 3000 करोड़ के आसपास की संपत्ति है.

 

वो किसके हिस्से में जाएगी सलमान खान ने तो शादी नहीं की और ना ही वो अब शादी का प्लान कभी भी करने वाले हैं सलमान सिंगल ही रहेंगे आपके दम तक ये उनका आखिरी फैसला है ऐसे में सलमान जिनके घर पर हाल ही में फायरिंग वाले इंसीडेंट की वजह से काफी ज्यादा परिवार इस सदमे में रहा सोहेल, अरबाज सभी सलमान से मिलने पहुंचे.

परिवार वालों से मिलने पहुंचे सवाल खड़ा होता है की परिवार के बाकी मेंबर्स जो हमेशा हर मुश्किल घड़ी में एक दूसरे के साथ होते हैं क्या वही सलमान खान के संपत्ति के आने वाले समय में उत्तराधिकारी जी हाँ सलमान खान की संपत्ति के चार हिस्से होंगे सलमान के संपत्ति की उत्तराधिकारी एक नहीं बल्कि चार होंगे.

सलमान के दोनों ही भाई अरबाज सोहेल और दोनों ही बहनें अलवीरा और अर्पिता चारो को ही सलमान ने ही अपनी जिंदगी में बराबर का दर्जा दिया है जितना प्यार हो अलविरा से करते हैं उतना ही प्यार हो गोद ली हुई बहन अर्पिता से भी करते हैं और यही स्टेटमेंट उन्होंने दिया की अगर कुछ होता है तो उनकी जिंदगी में बराबर का हक उनके चारों भाई बहनों को होगा.

सलमान खान अपनी फैमिली में एकमात्र ऐसे बैचलर हैं जिन्हें अपनी फैमिली के लिए जीने का ऐसा फैसला लेते हुए देखकर फैमिली वाले भी उनके आगे हमेशा नतमस्तक रहते हैं फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं

Advertisement