क्या सलमान ने करवाया शत्रुघ्न के रामायण में महाभारत क्या दबंग खान की वजह से दिख रहा है सिन्हा परिवार क्या सलमान के कारण सोनाक्षी कर रही है मुस्लिम से शादी क्या सलमान ने करवाई थी सोनाक्षी ज़ाहिर की दोस्ती शत्रुघ्न सिन्हा ने भले ही उन तमाम लोगों को खामोश कह दिया हो की जो ये कह रहे हैं कि शत्रुघ्न अपनी बेटी सोनाक्षी की मुस्लिम से शादी को लेकर नाखुश हैं.

 

बिहारी बाबू ने साफ कह दिया है कि वो अपनी इकलौती बेटी को आशीर्वाद देने जरूर जाएंगे अब भले ही शत्रुघ्न सिन्हा सोनाक्षी और दामाद जहीर को आशीर्वाद दे दे लेकिन लोग अब भी ये सवाल कर रहे हैं की अगर शत्रुघ्न को सोनाक्षी और ज़ाहिर की शादी से आपत्ति नहीं है तो फिर ये शादी रामायण से क्यों नहीं हो रही है क्यों सोनाक्षी के बड़े भाई लव सिन्हा ने कहा कि छोटी बहन सोनाक्षी की शादी में उनकी कोई इन्वॉल्वमेंट नहीं है.

 

जी हाँ पहले ही शत्रुघ्न सिन्हा ने ये कह दिया हो कि उन्हें सोनाक्षी ज़ाहिर की शादी से आपत्ति नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर लोग बातें बनाना नहीं छोड़ रहे 23 जून को सोनाक्षी और जहीर कोर्ट मैरिज कर रहे हैं उससे पहले ये खबरें आईं कि एक्ट्रेस को माँ पूनम सिन्हा और भाई लव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है ये भी कहा जा रहा है कि सिन्हा परिवार सोनाक्षी की शादी से बहुत दुखी हैं.

ऐसे में कई लोगों ने शत्रुघ्न के घर रामायण में हो रही महाभारत के लिए सलमान खान को जिम्मेदार ठहराया है कई लोग तो ये भी कह रहे है की ये सब सलमान खान का किया धरा है सलमान ने शत्रुघ्न के परिवार को तोड़ दिया है एक यूज़र ने कमेंट करके लिखा ये सब सलमान की करतूत है उसी ने दोनों को मिलवाया एक और यूज़र ने लिखा.

सलमान ने शत्रुघ्न के घर में लंका लगा दी एक और नेटिजन का कमेंट दिखा शत्रुघ्न सिन्हा अंदर से दुखी हैं पर ऊपर से खुश ये उनके दोहरे चेहरे हैं इसी बीच एक और कमेंट दिखा कन्यादान सलमान खान ही करेंगे उन्हीं की स्वीकृति से ये रिश्ता हुआ है एक और शख्स ने लिखा सलमान ने ही सोनाक्षी को जहीर से परिचय करवाया दोस्ती कराया प्यार करवाया.

 

अब शादी भी करवा रहा है इसी बीच एक और शख्स ने दबंग खान पर ताना मारते हुए लिखा सलमान की वजह से ही सिन्हा खानदान ताश के पत्तों की तरह बिखर रहा है मतलब प्यार में पड़े सोनाक्षी हो जहीर और दोष मढ़ा जा रहा है सलमान खान पर मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सलमान खान की एक पार्टी में ही सोनाक्षी सिन्हा और ज़ाहिर इकबाल की पहली मुलाकात हुई थी.

तभी से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं थीं सोनाक्षी और जहीर दोनों को बॉलीवुड में सलमान खान ने लॉन्च किया साल 2010 में सोनाक्षी ने सलमान खान की फ़िल्म दबंग के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की तो वहीं जहीर इकबाल साल 2014 से ही सलमान खान की फिल्मों से जुड़े हुए हैं दबंग खान की फ़िल्म जय हो में तो असिस्टेंट डायरेक्टर थे.

इसके बाद सलमान ने अपनी प्रोडक्शन की फ़िल्म नोटबुक से उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च किया ज़ाहिर और सोनाक्षी दोनों के लिए सलमान खान गॉडफादर है लिहाजा सलमान खान और उनके परिवार से दोनों का खास लगाव है यही वजह है कि इनकी शादी का पहला कार्ड भी सलमान खान को ही दिया गया कहा जा रहा है कि सोनाक्षी की शादी में खान परिवार होगा सबसे खास मेहमान.

 

आपको ये भी बता दें कि सलमान खान का जहीर इकबाल से नहीं बल्कि उनके परिवार से भी बहुत करीबी नाता है ज़हीर इकबाल के पिता और सलमान खान कॉलेज के फ्रेंड्स हैं दोनों बेस्ट फ्रेंड्स रहे हैं जहीर के पिता सलमान खान के हर अच्छे बुरे वक्त में उनके साथ खड़े रहे हैं इकबाल रत्नासी ने 1980 में सलमान खान को आर्थिक मदद भी दी थी साल 2018 में सलमान खान ने एक सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था.

मेरी कॉलेज डेज़ के दौरान मेरी निजी बैंक की तरह काम करते थे आज भी मुझ पर उनका 2011 रूपये का कर्ज है भगवान का शुक्र है की वो आज तक है और उन्होंने अपने उधारी पर प्याज नहीं मांगा जी हाँ सोनाक्षी और जहीर की शादी में सलमान खान ऐसे शख्स हैं जो घराती भी होंगे और बराती भी सलमान खान सिन्हा परिवार के काफी करीब है तो वही जहीर इकबाल को उन्होंने गोद खिलाया है.

ऐसे में जहीरो सोनाक्षी को तो सोशल मीडिया यूजर्स ताना मार ही रहे हैं अब सलमान खान भी लपेटे में आ गए हैं उन पर ये आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार को तोड़ दिया है फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं

Advertisement