सलमान खान बनेंगे पिता!…शादी के कुछ दिनों बाद ही सोनाक्षी सिन्हा का दिखा बेबी बम्प, वायरल हुई तस्वीर…

मुंबई I बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल चल रही है अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर और अपनी सुंदरता के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट पिक्चरें दी है यही कारण है कि लोग उन्हें इतना ज्यादा पसंद करते हैं और उनकी इज्जत करते हैं।अब एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर एक बात निकल कर सामने आ रही है जिसके कारण वह पूरे सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो रही है उसमें ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द खान परिवार की बहू बनने जा रहे हैं इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर ऐसा कहा जा रहा है कि वह मां बनने वाली है। आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि ऐसा क्यों बोला जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही माँ बन सकती है…

आपको बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा इस समय माँ बन सकती है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी अभी कुछ समय पहले ही सोनाक्षी की कुछ अनदेखी तस्वीर सामने आई है। जिसमें उनका बेबी बंप साफ़ नज़र आ रहा है जिसके बाद बोला जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा माँ बनने वाली है लेकिन आपको बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा की यह माँ बनने के लक्षण दिखने वाली तस्वीर एक झूठी तस्वीर है जिसमें कोई भी सच्चाई नही है। रही बात खान परिवार की बहु बनने की तो सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ समय पहले ही इक़बाल ज़हीर से सगाई कर ली है जो कि एक प्रकार से सलीम खान का बेटा ही लगता है जो कि सलमान खान के पिता है। इसी की वजह से बोला जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही खान परिवार की बहु बनने वाली है।

नोट: हमारी टीम वर्तमान में उपलब्ध इस जानकारी के संबंध में कोई पुष्टि नहीं करती है। इस पोस्ट की सभी जानकारी सोशल मीडिया से ली गई है। हमारा प्रयास आपको सर्वोत्तम जानकारी प्रदान करना है। इस पोस्ट के संबंध में, हमारी टीम की वेबसाइट और हमारे किसी भी पेज पर लेकिन कोई देनदारी नहीं होगी हमारे पेज पर अच्छी खबरें जानने के लिए हमारे पेज को फॉलो करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करते रहें।