Salman Khan Ki Shadi: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है। शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की थी। इसके बाद से ही सानिया मिर्जा की निजी जिंदगी सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग टॉपिक बन गई। सानिया के शोएब से तलाक की अफवाहों के बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सना जावेद के साथ अपनी शादी की तस्वीरें साझा कीं थीं। लोग इस बात को जानने के लिए उत्सुक थे कि क्या शोएब और सानिया के बीच तलाक हुआ है या बिना तलाक के ही शोएब ने फिर से निकाह कर लिया। अब सानिया और उनके परिवार वालों ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है।

 

एक बयान में सानिया की टीम और उनके परिवार ने लिखा- सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है। हालांकि, आज उनके लिए यह साझा करने की जरूरत पैदा हो गई है कि शोएब और उनका कुछ महीने पहले ही तलाक हो गया है। वह शोएब को उनकी आगे की नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हैं। बयान में आगे लिखा है, ‘सानिया के जीवन के इस संवेदनशील समय में, हम सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहते हैं कि वे किसी भी अटकलबाजी में शामिल होने से बचें और उनकी निजता की आवश्यकता का सम्मान करें।’ इससे पहले सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने कहा था कि यह एक ‘खुला’ था, जो एक मुस्लिम महिला के अपने पति को एकतरफा तलाक देने के अधिकार से संबंधित है।

सलमान खान के साथ पुराना बयान वायरल

सलमान ने खुद ही बताया कि वे किस तारीख को शादी करना चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की ऑटोबॉयोग्राफी ‘एस अगेंस्ट ऑड्स’ के मुंबई लॉन्च कार्यक्रम में पहुंचे थे. सानिया मिर्जा ने पूछ डाला, सब जानने चाहते हैं कि आप शादी कब करोगे? ये अभी सबसे जरूरी सवाल है.’ फिर तो सलमान ने भी दिल की बात रख दी. कहा, ‘हां, 18 नवंबर. ये तारीख की बात कुछ 20 या 25 साल से चल रही है लेकिन पता नहीं कौन से साल में होगा. लेकिन होगा जरूर’. इसके बाद सानिया ने बात को और आगे बढ़ाने की कोशिश की और कहा कि आपके कुंवारे रहने पर महिलाएं ज्यादा शिकायत नहीं करती होंगी.

Advertisement