Posted inBollywood, Entertainment

‘सारा ने सारा कुछ दिखा दिया’, सारा अली खान ने शेयर की ऐसी तस्वीरें कि भ’ड़’क गए लोग

   

एंटरटेनमेंट डेस्क. सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनके चलते वे इंटरनेट यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। इन तस्वीरों में 28 साल की सारा ब्लू कलर की बिकिनी में पोज दे रही हैं। तस्वीरें एक होटल के पूल किनारे क्लिक की गई हैं।

सारा अली खान ने तस्वीरें क्लिक करते समय इनके कैप्शन में फूल, व्हाइट हार्ट और ब्लू बटरफ्लाई यानी तितली की इमोजी शेयर की है।

तस्वीरें गोवा के किसी होटल के स्विमिंग पूल की बताई जा रही हैं, जहां वे 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ इंडिया यानी IFFI में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ का फर्स्ट लुक रिलीज करने गई थीं।

ब्लू बिकिनी में सारा अली खान के पोज देखकर कई इंटरनेट यूजर्स उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं तो कई उन्हें नसीहत देने की कोशिश कर रहे हैं।

46

एक इंटरनेट यूजर ने सारा अली खान की तस्वीरों में कमेंट करते हुए लिखा है, “तुमसे और कुछ उम्मीद भी नहीं कर सकते हैं। बहुत सही जा रही हो। ये बहुत ज्यादा है। थोड़ा और कम पहनो प्लीज।”

56

एक इंटरनेट यूजर ने सारा अली खान को ट्रोल करते हुए लिखा है, “बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को क्या हो गया है। ये इतनी नंगी क्यों होती जा रही हैं।” एक यूजर का कमेंट है, “सारा ने औकात दिखा दी।” एक यूजर ने लिखा, “सारा ने सारा कुछ दिखा दिया। अब क्या?”

66

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ने पिछली बार ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ में लीड रोल किया था। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘ऐ वतन मेरे वतन’, ‘मेट्रो इन दिनों’, ‘मर्डर मुबारक’ और डायरेक्टर जगन शक्ति का अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट शामिल हैं।

Advertisement