अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का नाम भी उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आता है जो फिल्मों से ज्यादा अपने चुटीले बयानों से सुर्खियां बटोर रही हैं. शायद ही कोई बॉलीवुड स्टार हो जिसे सोनम कपूर ने गाली न दी हो।

यहां तक ​​कि दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब जीतने वाली ऐश्वर्या राय ने भी एक बार उन्हें आंटी कहा था, जिसके लिए बच्चन साहब की बहू बहुत नाराज थीं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने करण जौहर के शो में कपूर खानदान के चश्मदीद रणवीर कपूर को लेकर भी भद्दा कमेंट किया, इस तरह एक बार फिर से सुर्खियां बटोरने का मौका मिल रहा है और काफी विवादों का भी सामना करना पड़ रहा है.

बॉलीवुड कॉरिडोर में खबर है कि एक समय था जब सोनम कपूर और रणवीर कपूर रिलेशनशिप में थे। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और जल्द ही दोनों अलग हो गए, लेकिन इसके बाद सोनम ने रणवीर के खिलाफ काफी कुछ कह दिया.

उन्होंने करण शो में तो यहां तक ​​कह दिया था कि रणवीर कपूर सेक्सी लड़का नहीं है, बल्कि एक ऐसा लड़का है जो हमेशा अपनी मां के पल्लू में छुपा रहता है.अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का नाम भी उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आता है जो फिल्मों से ज्यादा अपने चुटीले बयानों से सुर्खियां बटोर रही हैं

सोनम के इस बयान ने उस वक्त काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं अगर रणवीर की बात करें तो उन्होंने इस बयान पर अपनी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. हालांकि रणवीर से ब्रेकअप के बाद किसी एक्ट्रेस द्वारा उनके खिलाफ बोलने का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने भी उन पर कई आरोप लगाए थे।

एक इंटरव्यू में दीपिका ने ये भी कहा था कि अगर उन्हें रणवीर को कुछ देना है तो वो उन्हें देंगी, क्योंकि रणवीर को इसी की सबसे ज्यादा जरूरत है. रणवीर की छवि बॉलीवुड में एक प्ले बॉय की छवि है।

उनके साथ अब तक कई अभिनेत्रियों के नाम जुड़ चुके हैं। लेकिन एंट्री करने के बाद आलिया की लाइफ में रणवीर अब किसी नए विवाद में नहीं फंसे हैं अब वह अपना ज्यादातर समय बिताते हैं।

यह जानकारी इन्टरनेट से प्राप्त सामग्री के आधार पर है इसकी पुष्टि newszebra नहीं करता है.

Advertisement