सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के दिन नजदीक आने से सोनाक्षी जहीर के रिश्ते के कई राज़ खुल रहे हैं इस बीच सोनाक्षी सिन्हा के पिता और सलमान के बीच कैसे थे रिश्ते इस पर भी हो रही है चर्चा, ज़हीर इकबाल के पिता इकबाल रत्नासी के बारे में भी हम बात करना चाहेंगे कभी इकबाल रत्नासी से सलमान खान ने लोन लिया था.

 

जी हाँ सोनाक्षी जिनसे कर रही है शादी, उनके पिता एक बार में एक बार सलमान को उधार में पैसे दिए थे आज के ब्लॉकबस्टर हीरो सलमान जो अरबों रुपये के हैं मालिक, उन्हें जहीर के पिता से क्यों लेनी पड़ी थी लोन इस पर हम करेंगे चर्चा एक वायरल पोस्ट है जिसकी हो रही है चर्चा सलमान की फ़िल्म दबंग से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सोनाक्षी को बॉलीवुड में दबंग गर्ल कहा जाता है.

वहीं जहीर को नोटबुक फ़िल्म से बॉलीवुड में लाने वाले सलमान खान ही तो है खैर इकबाल रत्नासी जो कि सोनाक्षी के होने वाले ससुर है उनके स्पेशल बॉन्ड है सलमान खान के साथ फाइनेंशियल टाईस भी थे इनके रिपोर्ट्स कहते हैं कि टाइगर 3 एक्टर ने एक बार शुक्रिया किया था इकबाल रत्नासी को पैसे जो उधार दिए थे उसके लिए.

2011 रूपये सलमान ने लिया था इकबाल से जी हाँ इस बारे में मेन्शन किया था उन्होंने के बिजनेसमैन जी हाँ हमेशा बिजनेसमैन पर्सनल बैंक की तरह रहे हैं उनके लिए जी हाँ जिन जहीर के पिता को पर्सनल बैंक मानते थे सलमान उनके बचपन की दोस्त है इकबाल और आपको बता दें वो उनके बैंक हुआ करते थे आज भी उनसे उधार लिए हुए हैं सलमान.

2011 रूपये अभी तक सलमान खान का उनसे लिया हुआ बाकी है सलमान खान ने कहा शुक्रिया इन्ट्रेस्ट नहीं लेते बेटे को लॉन्च कर रहा हूँ तो पिता का पोस्ट तो कर सकता हूँ ना जी हाँ ये कहकर सलमान खान ज़हीर के पिता के बारे में ये बात कही थी फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं

Advertisement