साजिद खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक मशहूर फिल्म मेकर है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिग बॉस 16 में एंट्री करने के बाद में वह काफी सुर्खियों में आए थे। उन पर कई सारी लड़कियों ने हरासमेंट के आरोप लगा दिए थे। इतना ही नहीं मीटू के आरोपी साजिद खान को शो में देखकर कई सारी हसीनाओं ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। लेकिन एक बार साजिद खान पर मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल ने भी गंभीर आरोप लगा दिए थे।

साजिद खान ने अभिनेत्री संग की थी ऐसी हरकत

कुछ खबरों के अनुसार एक्ट्रेस और मॉडल शीला प्रिया सेठ ने साजिद खान पर बेहद ही गंभीर आरोप लगाए थे। शीला प्रिया सेठ ने आरोप लगाया था कि 14 साल पहले साल 2008 में साजिद खान ने उनके साथ गलत तरीके का व्यवहार किया। इतना ही नहीं शीला ने यह भी कहा कि “मेरी साल 2008 में साजिद खान से पहली बार मुलाकात हुई। मैंने उनको रिक्वेस्ट की कि वह मुझे अपनी आने वाली फिल्म में कास्ट कर ले। लेकिन उनकी हरकतों के कारण मैंने उनसे मना कर दिया था।”

 

5 मिनट तक घूरते रहे प्राइवेट पार्ट

शीला ने आगे यह भी बताया कि “वह 5 मिनट तक मेरे प्राइवेट पार्ट को घूर रहे थे। उन्होंने मुझे यह भी कहा कि तुम को सर्जरी करवानी होगी क्योंकि बॉलीवुड के लिए तुम्हारे ब्रेस्ट का साइज सही नहीं है। उन्होंने तो यहां तक भी कह दिया था कि मुझे अपने ब्रेस्ट पर मसाज करवाने के लिए कोई तेल इस्तेमाल करना चाहिए और तभी मैं बॉलीवुड में काम करने के लायक बनूंगी।”

शीला प्रिया सेठ का करियर

शीला प्रिया सेठ के करियर की बात की जाए तो आपको बता दें कि वह कन्नड़ और मलयालम से लेकर तमिल भाषा की फिल्मों में काम कर चुकी है। शीला से पहले शर्लिन चोपड़ा और रानी चटर्जी के अलावा कनिष्का सोनी ने भी साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं जब साजिद खान बिग बॉस के शो में पहुंचे तो शर्लिन चोपड़ा तो उन्हें शो से बाहर करवाने के लिए पुलिस के पास तक चली गई थी।

Advertisement