हसीना ने बिना अंदर कुछ पहने ही खोल लिए ब्लेजर के बटन, ब्रालेस होकर कहने लगीं Oops

Shama Sikander Photoshoot: शमा सिकंदर आए दिन अपनी कातिलाना तस्वीरों से फैंस के दिलों को छलनी करती ही रहती हैं। उनके लुक लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं। शमा सिकंदर का एक वीडियो इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें वो बहुत बोल्ड नजर आ रही हैं।

 

शमा का बॉस लेडी लुक

शमा सिकंदर ने कुछ समय पहले अपना एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने शूट के लिए एक पेंसिल स्कर्ट और बिना बटन वाला क्रॉप्ड ब्लेजर पहना था, जो कुल ‘बॉस लेडी’ वाइब्स दे रहा था। हालांकि, शूट से साझा किए गए वीडियो में, एक्ट्रेस ने कैप्शन में ‘उफ्फ’ लिख दिया, जिससे कई लोगों ने अंदाजा लगाया कि जरूर एक्ट्रेस के साथ कोई वार्डरोब मालफंक्शन हो गया था।

 

शमा का अजीब कैप्शन

शमा ने इस वीडियो में बिना बटन वाले ब्लेजर पहने एक फोटो शेयर की थी लेकिन बाद में उन्होंने इसी फोटो से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने ब्लेजर तो पहना है लेकिन उन्होंने उसके अंदर कुछ नहीं पहना। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ऊप्स, ये क्या हो गया? एक्ट्रेस के इस कैप्शन की वजह से लोगों को लगने लगा कि एक्ट्रेस वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार हुई हैं।

लोगों ने की तारीफ

एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोगों ने अपना प्यार लुटाया है। एक ने लिखा जब भी मैं आपकी तस्वीर देखता हूं तो आपकी सुंदरता को बयां करने के लिए मेरे शब्द कम पड़ जाते हैं। दूसरे ने लिखा कि मुझे आपके जैसा ही बॉस चाहिए। इसके अलावा और भी कई फैंस ने शमा की खूबसूरती की खूब तारीफ की है।

सोशल मीडिया क्वीन हैं शमा

शमा सिकंदर, जिन्हें टीवी शो ‘ये मेरी लाइफ है’ और शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सहॉलिक’ में दिखाई देने के लिए जाना जाता है, सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय हस्ती हैं। वह अपने 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के लिए नियमित रूप से इंस्टाग्राम पर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती हैं। एक्ट्रेस की बोल्ड, सेक्सी तस्वीरें और वीडियो उनके फैंस के बीच हिट रहते हैं।