अध्यापक की नौकरी के लिए धोनी ने किया आवेदन, सचिन तेंदुलकर को बताया पिता, दर्ज हुई एफआईआर

धोनी के चाहने वालों की संख्या भारत में ही नहीं विश्व के प्रत्येक कोने में हैं

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी अपने सादगी के लिए जाने जाते हैं वो कभी सोशल मीडिया पर किसानी करते दिख जाते हैं तो कभी कुछ. महेंद्र सिंह धोनी ने छत्तीसगढ़ में एक स्कूल में पढ़ने के लिए आवेदन किया है और अपने पिता के कॉलम में सचिन तेंदुलकर का नाम डाला है.

अब आप सोच में पड़ गए होंगे लेकिन जी हां घटना तो यही है लेकिन मामला थोड़ा अलग है. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में टीचर के लिए आवेदन माँगा था और इस आवेदन में ख़ास बात ये रही कि एक आवेदन ऐसा आया, जिसमे सब लोग असमंजस की स्थिति में फंस गए.

दरअसल एक आवेदन में आवेदक का नाम महेंद्र सिंह धोनी है और उसके पिता का नाम सचिन तेंदुलकर और वह रायपुर का निवासी है. इस चीज को देखने के बाद अधि’का’री इससे एक शरारत मान रहे हैं और उन्होंने अज्ञात के खिलाफ FIR भी करा दिया है.

धोनी' को चाहिए शिक्षक की नौकरी, 'सचिन तेंदुलकर' को बताया अपना पिता, जानें पूरा मामला - Chhattisgarh teacher recruitment application job Mahendra Singh Dhoni Sachin Tendulkar tstn - AajTakफॉर्म में डाले गए योग्यता में लिखा है कि अभ्यर्थी महेंद्र सिंह धोनी 98 प्रतिशत अंको के साथ छत्रपति वीर शिवा जी टेक्निकल यूनिवर्सिटी दुर्ग से ग्रेजुएट है. परसेंटेज अच्छे हैं लिहाजा बिना जांच के आवेदन खारिज नहीं किया जा सकता.

आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में होने वाले इंटरव्यू के लिए तथा कथित महेंद्र सिंह धोनी को इंटरव्यू के लिए चयन कर लिया गया था लेकिन यह अभ्यर्थी इंटरव्यू के लिए उपस्थित नहीं हुआ. इस मामले में जिला शिक्षा अ’धि’का’री का कहना है कि आत्मानंद स्कूल के लिए ऑनलाइन आवेदन मंगाए गए थे.

कोई शरारतपूर्ण ढंग से आवेदन किया है. मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ ए’फ’आ’ई’आ’र दर्ज करा ली गई है. जिस व्यक्ति ने आवेदन किया है उसकी पूरी डिटेल निकाली जा रही है. जल्द ही इस मामले में पूरा खुलासा किया जाएगा.

Leave a Comment