कौन है दीपू चावला? जो गुनगुन गुप्ता के कथित M’M’S में लड़की को कपड़े उतारने की दे रहा सलाह

Gungun Gupta M’M’S Controversy: जालंधर के कुल्हड़ पिज्जा कपल और पाकिस्तानी यूट्यूबर अलीजा सहर एमएमएस विवादों के बाद, एक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर इस समय इसी वजह से सुर्खियां बटोर रहा है। हम बात कर रहे हैं 19 साल की इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता की।

हालिया रिपोर्टों के अनुसार, एक निजी वीडियो कॉल इंटरनेट पर सामने आई है, जिसमें कथित तौर पर गुनगुन गुप्ता और दीपू चावला नाम का एक लड़का शामिल है। इस कथित MMS वीडियो में गुनगुन जैसी दिखने वाली एक युवा लड़की को वीडियो कॉल के दौरान आ’पत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है, जिससे एक और विवाद खड़ा हो गया है।

यह वीडियो तेजी से कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, मैसेजिंग ऐप्स पर फैल गया और यहां तक कि टेलीग्राम, यूट्यूब, ट्विटर और अ’ड’ल्ट वेबसाइटों जैसे प्लेटफॉर्म पर भी पहुंच गया। तब से लोग सोच रहे हैं कि लीक ए’मएमएस क्लिप में दिख रहा लड़का दीपू चावला कौन है।

हर कोई गुनगुन गुप्ता के कथित एमएमएस वीडियो में दिख रहे लड़के के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक है, इंटरनेट पर उसकी तस्वीर के अलावा अभी भी उसके बारे में जानकारी मौजूद है। उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति और इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर के साथ संबंध पर अभी भी कोई स्पष्टता नहीं है। साथ ही गुनगुन ने अभी तक चल रहे विवाद पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

जो लोग परिचित नहीं हैं, उनके लिए गुनगुन गुप्ता एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और कंटेंट क्रिएटर हैं, जिनके इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर काफी फॉलोवर्स हैं। दिल्ली की रहने वाली गुनगुन के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर 5.8 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं और उनके यूट्यूब चैनल पर 66.1k से अधिक सब्सक्राइबर हैं। गुनगुन अपने लिप-सिंक और डांस वीडियो के लिए प्रसिद्ध हैं।